Thursday, April 25, 2024
Advertisement

WOW! पापा बनने वाले हैं अभिनेता सलमान खान !

इस साल दिसंबर में सलमान खान 52 साल के हो जाएंगे। शायद उन्हें भी लगता होगा कि पिता बनने का यही सही समय होगा।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 28, 2017 8:37 IST
salman khan surrogacy - India TV Hindi
salman khan surrogacy father baby

नई दिल्ली: शाहरुख खान और आमिर खान के बाद अभिनेता सलमान खान भी सरोगेसी के जरिए पिता बनने वाले हैं। बहुत सारे ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो पिता तो बनना चाहते हैं मगर शादी नहीं करना चाहते हैं। ऐसे स्टार्स के लिए सरोगेसी किसी वरदान से कम नहीं है। शाहरुख और आमिर के अलावा तुषार कपूर, करण जौहर और कृष्णा अभिषेक जैसे सितारे सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं। अब इस लिस्ट में सबसे हॉट और सबसे एलिजिबल बैचलर सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, खबर तो यही है कि सलमान सरोगेसी के जरिए पिता बनने का विचार कर रहे हैं।

सलमान का बच्चा प्रेम हम सभी जानते हैं। वो बच्चों से खास अटैच हो जाते हैं। आए दिन बहन अर्पिता के बेटे आहिल के साथ सलमान की मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। शायद सलमान ने भी सोच लिया होगा कि काश उनका कोई अपना बच्चा होता। सलमान शादी तो अब शायद कभी नहीं करेंगे मगर पिता जल्द ही बन सकते हैं।

इस साल दिसंबर में सलमान खान 52 साल के हो जाएंगे। शायद उन्हें भी लगता होगा कि पिता बनने का यही सही समय होगा। वैसे भी एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था, जब उनका बच्चा टीनएज का होगा तब वो 70 साल के हो जाएंगे। हालांकि सलमान के माता-पिता चाहते हैं कि सलमान शादी न करें तो कम से कम सरोगेसी के जरिए बच्चा ही पैदा कर ले, इसलिए शायद सलमान माता-पिता की इच्छा का सम्मान करते हुए ऐसा कर सकते हैं।

इसी साल फरवरी में करण जौहर सरोगेसी के जरिए पिता बने हैं। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी हाल ही में सरोगेसी के जरिए पिता बने हैं। शाहरुख खान, आमिर खान और तुषार कपूर भी सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं।

​सलमान खान फिलहाल 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग और बिग बॉस 11 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 1 अक्टूबर से बिग बॉस 11 कलर्स चैनल पर शुरू होगा। इस शो के लिए सलमान एक एपिसोड का 11 करोड़ रुपये लेंगे। 

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement