1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त के बर्थडे पर सलमान खान ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर दी बधाई

संजय दत्त के बर्थडे पर सलमान खान ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर दी बधाई

अभिनेता संजय दत्त आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर सलमान खान ने पुरानी फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 29, 2021 16:07 IST
संजय दत्त के बर्थडे पर सलमान खान ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर दी बधाई - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SALMAN KHAN संजय दत्त के बर्थडे पर सलमान खान ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर दी बधाई 

साजन, खलनायक, वास्तव, मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने वाले संजय दत्त आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड जगत के कई सितारों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। सुपरस्टार सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी फोटो शेयर कर संजय को बर्थडे विश किया है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

संजय दत्त और सलमान खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनमें साजन, चल मेरे भाई जैसी मूवीज शामिल हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे बाबा'। इसके साथ उन्होंने पोस्ट में संजय दत्त को भी पोस्ट किया है। सलमान के इस पोस्ट को 1 घंटे में 4 लाख 48 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

KGF 2 से संजय दत्त का पोस्टर, अधीरा के नए लुक में दिखा जबरदस्त अंदाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ जासूसी थ्रिलर 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे कोरोना महामारी के कारण रोक दिया गया था। सूत्र ने कहा कि सलमान एक ऐसी बॉडी का निर्माण कर रहे हैं जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया। 

सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर टाइगर 3 में अपने शरीर को टीज किया और यह स्पष्ट है कि वह अब तक के सबसे अच्छे शरीर का निर्माण कर रहे हैं जो उन्होंने स्क्रीन पर दिखाया है। दूसरी ओर, कैटरीना, शायद ही किसी भी रहस्योद्घाटन के साथ बेहद लो प्रोफाइल रखती हैं। वह वर्तमान में कितनी अच्छी दिख रही है। इसका एक कारण भी है।"

'टाइगर 3' कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत जासूसी थ्रिलर फ्रैंचाइजी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी 'टाइगर जि़ंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

(IANS इनपुट के साथ) 

Click Mania