1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'केजीएफ चैप्टर 2' में अधीरा का रोल निभाएंगे संजय दत्त, फिल्म को लेकर हैं एक्साइटेड

'केजीएफ चैप्टर 2' में अधीरा का रोल निभाएंगे संजय दत्त, फिल्म को लेकर हैं एक्साइटेड

संजय दत्त 'केजीएफ चैप्टर 2' में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2021 20:43 IST
Sanjay Dutt in KGF Chapter 2 as adheera - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANJAY DUTT Sanjay Dutt in KGF Chapter 2 as adheera 

वर्ष 2021 वास्तव में बॉलीवुड के मेगा-स्टार, संजय दत्त के लिए एक स्पेशल साल है। इस साल, अभिनेता कई बड़े बजट की फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। अभिनेता की सबसे खास फिल्मों में से एक, 'केजीएफ चैप्टर 2' है, जो अभिनेता की पहली पैन-इंडिया फिल्म होगी। उनके करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 के लिए बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि यह उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म होगी। 

अभिनेता ने शूटिंग शेड्यूल मैनेज करते हुए, यह सुनिश्चित किया कि फिल्म शूट, किरदार से जुड़ी तैयारियां और स्क्रिप्ट रीडिंग से किसी प्रकार का कोम्प्रोमाईज न हो। फिल्म की स्क्रिप्ट और नरेशन सुनने के बाद, उन्होंने एक पल में हामी भर दी थी।

ऋतिक रोशन इस वेब सीरीज से कर रहे डिजिटल डेब्यू, निभाएंगे जासूस का किरदार

फिल्म 16 जुलाई, 2021 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई थी। दर्शक संजय दत्त को फिल्म में डरावने विलन 'अधीरा' की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं। इस फिल्म में संजय दत्त और यश के अलावा रवीना टंडन भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म का टीजर सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर रिलीज हुआ था जिसने 24 घंटे के भीतर 100 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीजर को इतिहास बना दिया था।

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक, तस्वीरें खींच रहीं लोगों का ध्यान

वर्ष 2021 में, संजय दत्त अपने किरदार के साथ कई बहुमुखी प्रतिभा पेश करेंगे और विभिन्न शैलियों में कई फिल्मों का हिस्सा होंगे। उनकी पाइपलाइन में 'तुलसीदास जूनियर', 'शमशेरा' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' है। उनके लाइन-अप को देखते हुए, अभिनेता इस वर्ष ऑन-स्क्रीन पात्रों की एक विस्तृत श्रृंखला का चित्रण करेंगे, जिसके लिए हम निश्चित रूप से उत्साहित हैं।

(इनपुट/आईएएनएस)

Click Mania
bigg boss 15