1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त की सेहत में हो रहा है सुधार, दो दिन में हो सकते हैं डिस्चार्ज

संजय दत्त की सेहत में हो रहा है सुधार, दो दिन में हो सकते हैं डिस्चार्ज

संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका एंटीजन टेस्ट कराया गया, जिसमें कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 09, 2020 14:28 IST
Sanjay Dutt Health updates - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DUTTSANJAY संजय दत्त ने अस्पताल से साझा किया संदेश

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि वो बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनकी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। संजय ने लीलावती अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ का धन्यवाद कहते हुए फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया है।

अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है कि अभी उनकी तबियत में सुधार हो रहा है। उनकी कोविड 19 की एंटीजन टेस्ट निगेटिव पायी गयी, जबकि RT-PCR टेस्ट किया गया है, जिसके स्वैब की रिपोर्ट आज आनी है।

दूसरी तरफ, संजय दत्त ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा, "मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अच्छा हूं। अभी मेडिकल ऑब्जर्वेशन में हूं और कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉक्टर्स, नर्स और लीलावती अस्पताल के स्टाफ की मदद से मुझे एक-दो दिनों में घर पर होना चाहिए। आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। घर पर सुरक्षित रहिए।

संजय दत्त की तबीयत हुई खराब, लीलावती अस्पताल में भर्ती

आईसीयू में हैं संजय दत्त

इंडिया टीवी ने डॉक्टर जलील पारकर से बात की। उन्होंने बताया कि संजय दत्त लीलावती में एडमिट हुए हैं। उनका ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल काफी कम था। सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इस वक्त संजय दत्त आईसीयू में हैं और उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। उनका इलाज डॉक्टर पारकर की निगरानी में हो रहा है। आज उनके हेल्थ चेकअप की रिपोर्ट के बाद डॉक्टर बात करेंगे। 

दो दिन अस्पताल में रहेंगे संजय दत्त

संजय दत्त के दोस्त जो उनके साथ इस वक्त अस्पताल में मौजूद हैं, उन्होंने कहा कि संजय अभी ठीक हैं। शाम को 4:00 बजे एडमिट किया गया था। सांस लेने में तकलीफ थी। एंटीजन टेस्ट कराया है, जिसमें नेगेटिव आया है। अभी फुल बॉडी चेकअप भी कराया है। अभी 2 दिन अस्पताल में ही रहेंगे। 

संजय दत्त की हालत स्थिर

अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉक्टर वी. रविशंकर ने कहा कि संजय दत्त को शाम को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें का लेवल कम और सीने में बैचेनी महसूस हो रही थी। रैपिड एंटिजन टेस्ट कराया गया, जो निगेटिव आया। आरटी पीसीआर के लिए स्वैब टेस्ट लिया गया है। अभी उन्हें नॉन कोविड आईसीयू वॉर्ड में भर्ती किया है। डॉक्टर आगे की जांच कर रहे हैं और कुछ टेस्ट कर रहे हैं। उनकी हालत स्थिर है।  

दुबई में हैं मान्यता दत्त और बच्चे

बता दें कि संजय दत्त की पत्नी और बच्चे इस वक्त दुबई में हैं। मान्यता दत्त लॉकडाउन से पहले ही बच्चों के साथ वहां चली गई थीं। संजय अक्सर अपनी फैमिली को याद करते हुए सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर करते हैं।

ये हैं संजय दत्त की अपकमिंग मूवीज

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त ने हाल ही में अपकमिंग मूवी 'सड़क 2' की रिलीज डेट अनाउंस की थी। इसके अलावा वो 'भुज' और 'केजीएफ: चैप्टर 2' में भी नज़र आएंगे। 

(रिपोर्ट: संदीप चौधरी/जोइता मित्रा सुवर्णा)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X