Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Prasthanam: दमदार मैसेज के साथ संजय दत्त ने शेयर किया नया पोस्टर

संजय दत्त ने अपनी आने वाली फिल्म प्रस्थानम का एक नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को उन्होंने दमदार मैसेज के साथ शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 08, 2019 16:47 IST
New poster of prasthanam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM New poster of prasthanam

संजय दत्त(Sanjay dutt) ने अपने 60वें जन्मदिन पर अपनी आने वाली फिल्म प्रस्थानम(Prasthanam) का टीज़र रिलीज किया था। 'प्रस्थानम' का लोगों को बेसब्री से इंतजार था और उन्हें टीज़र काफी पसंद भी आया है। अब संजय दत्त ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में संजय दत्त कुर्ता-पजामा पहने हुए माथे पर लाल तिलक और हाथ में सिगार पकड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर एक दमदार मैसेज भी लिखा हुआ है।

'प्रस्थानम' के पोस्टर पर लिखा है- यह गद्दी विरासत से नहीं काबिलियत से मिलती है। इस पोस्टर को संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- विरासत को कमाओ..... विरासत से नहीं काबिलियत से। 'प्रस्थानम' 20 सितंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

बता दें ये फिल्म तेलगु की क्लासिक फिल्म 'प्रस्थानम' का हिंदी रीमेक है। तेलुगू मूवी 'प्रस्थानम' साल 2010 में रिलीज हुई थी। इसके हिंदी रीमेक में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ और अली फजल अहम भूमिका में हैं। ओरिजिनल मूवी के डायरेक्टर देवा कट्टा की इसे निर्देशित करेंगे।

Also Read:

इस लड़की की वजह से सलमान खान को लेना पड़ा बड़ा फैसला, 'दंबग 3' के सेट पर बैन हुए मोबाइल

Mission Mangal Trailer: अक्षय कुमार का धांसू डायलॉग, 'रात का खाना अगर बच जाए तो...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement