Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस महामारी में मदद के लिए आगे आए संजय दत्त, 1000 परिवारों को खिला रहे हैं खाना

संजय दत्त कोरोना वायरस महामारी में लोगों की मदद कर रहे हैं। वह 1000 परिवारों को खाना खिला रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2020 7:06 IST
sanjay dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM संजय दत्त

कोरोना वायरस के चलते सबसे ज्यादा परेशानी दिहाड़ी मजदूरों के लिए हुई हैं। उन्हें खाने से लेकर रहने तक कई चीजों की दिक्कत हो रही है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त उन परिवारों को खाना खिला रहे हैं जो इस महामारी में बहुत मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। संजय दत्त 1000 परिवारों को खाना खिला रहे हैं।

आईएएनएस से बातचीत में संजय दत्त ने कहा- यह पूरे देश के लिए गंभीर संकट का समय है। हर कोई किसी भी तरह से एक दूसरे की मदद कर रहा है, भले ही इसका मतलब सिर्फ घर रहकर और सोशल डिस्टेंसिंग का अभ्यास करना हो। मैं बस अपनी कोशिश कर रहा हूं कि मैं जितने लोगों की मदद कर सकूं, करूं।

संजय दत्त सावरकर शेल्टर के साथ मिलकर जरुरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने बताया, हमने यह सुनिश्चित किया है कि वे बोरीवली से बांद्रा के बीच उपनगरीय क्षेत्र को कवर करें। सावरकर शेल्टर्स इस योजना को अंजाम देने के लिए एक शानदार आधार रहा है। उन्होंने बहुत मेहनत की है और मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। मुझे उम्मीद है कि एक-दूसरे की मदद करके, हम अपने जीवन के इस कठिन दौर से जल्द ही निकल जाएंगे।

संजय दत्त लोगों को घर में रहने के साथ स्वस्थ रहने के लिए भी कह रहे हैं। उन्होंने कुछ समय पहले एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर की थी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- इस समय में स्वस्थ रहना बेहद जरुरी है। तो अच्छा खाएं, स्वस्थ रहें और एक्सरसाइज करते रहें।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement