Friday, March 29, 2024
Advertisement

दुबई में मौजूद पत्नी और बच्चों से इस तरह से संपर्क में रहते हैं संजय दत्त, पढ़ रहे हैं कई बेहतरीन स्क्रिप्ट्स

संजय की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे लॉकडाउन से पहले ही दुबई चले गए थे और फिलहाल वहीं रह रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: May 21, 2020 11:41 IST
sanjay dutt - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DUTTSANJAY पत्नी और बच्चों के साथ संजय दत्त

नई दिल्ली: अभिनेता संजय दत्त का मानना है कि यह आराम फरमाने और खुद का विकास करने के लिए एक बेहतर वक्त है, लेकिन जारी इस लॉकडाउन में भी उन्होंने अपने काम से पूरी तरह से ब्रेक नहीं लिया है। उनका कहना है कि वह फिलहाल कुछ बेहद ही बेहतरीन स्क्रिप्ट्स को पढ़ने का आनंद ले रहे हैं।

संजय आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2019 में आई ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'पानीपत' में नजर आए थे। लॉकडाउन के बाद 'सड़क 2' सहित उनकी और भी कई परियोजनाएं रिलीज होने की कतार में है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह किसी नई स्क्रिप्ट को फिलहाल पढ़ने में व्यस्त हैं? इस पर अभिनेता ने आईएएनएस को बताया, "मेरे पास फिलहाल कई स्क्रिप्ट्स हैं, जिन्हें मैं इस वक्त पढ़ रहा हूं। इस लॉकडाउन के चलते कई तारीखों में परिवर्तन आए हैं, जिन फिल्मों की शूटिंग होनी थी, उन्हें भी टाल दिया गया है। कई परियोजनाओं पर बात चल रही है। मेरे पास कुछ बेहद ही बेहतरीन स्क्रिप्ट्स हैं, मैं उन्हें पढ़ रहा हूं और मुझे काफी अच्छा भी लग रहा है, लेकिन एक बार सब कुछ ठीक हो जाने के बाद ही मैं इनके बारे में बता पाऊंगा।"

संजय वर्तमान समय में इस खाली वक्त का उपयोग खुद का विकास करने में भी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "जब हम सेट पर होते हैं, तो हम लगातार काम करते रहते हैं। ऐसे में मुझे लगता है कि और भी ज्यादा बेहतर काम करने के लिए शरीर को आराम की आवश्यकता होती है। इसलिए मेरा मानना है कि यह वक्त अपना विकास करने के साथ-साथ आराम फरमाने के लिए भी बेहतर है। मैं वर्चुअली अपने बच्चों के साथ संपर्क में हूं क्योंकि उन्हें देखकर मुझे अच्छा लगता है और मैं पूरे दिन खुद को उजार्वान महसूस करता हूं। मैं अपने किरदारों के लिए तैयारी करने के माध्यम से कलात्मक गतिविधियों संग भी जुड़ा हूं। मैं शारीरिक कसरत भी कर रहा हूं, ताकि अपने किरदारों में कुछ हद तक ढल सकूं।"

संजय की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे लॉकडाउन से पहले ही दुबई चले गए थे और फिलहाल वहीं रह रहे हैं, ऐसे में संजय वीडियो कॉल के माध्यम से उनसे लगातार संपर्क में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement