Friday, April 19, 2024
Advertisement

संजय दत्त ने अमिताभ बच्चन को इस अंदाज में विश किया जन्मदिन

अभिनेता संजय दत्त ने महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर उनके साथ लगातार काम करने, उनसे प्यार और सलाह मिलने के लिए धन्यवाद कहा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2020 23:59 IST
संजय दत्त, अमिताभ बच्चन - India TV Hindi
Image Source : SANJAY DUTT INSTAGRAM संजय दत्त, अमिताभ बच्चन 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर उनके साथ लगातार काम करने, उनसे प्यार और सलाह मिलने के लिए धन्यवाद कहा। रविवार (आज) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 78 साल के हो गए हैं।

संजय ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "इतने सालों से मुझे प्यार देने, सिखाने और सलाह देने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, स्वस्थ रहिए खुशी रहिए अमिताभ बच्चन सर।"

ट्वीट के साथ उन्होंने पुराने दिनों की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी साझा की।

दोनों अभिनेताओं ने फिल्म 'कांटे', 'दीवार', 'एकलव्य : द रॉयल गार्ड', 'शूटआउट एट लोखंडवला' में एक साथ काम किया है।

अमिताभ के 78वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन  भावुक हुए बच्चन ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है। बच्चन अक्सर अपने प्रशंसकों को अपनी एक्सटेंडेंड फैमिली कहते हैं। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की जिसमें 'थैंक्यू' शब्द कई भाषाओं में लिखा हुआ है। साथ ही बच्चन साहब की हाथ जोड़े हुए एक फोटो भी है।

'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन' से 'मूंछें हो तो नत्थूलाल जैसी' तक, ये हैं अमिताभ बच्चन के 20 हिट डॉयलाग्स

कैप्शन के तौर पर उन्होंने लिखा, "आपकी उदारता और प्रेम मेरे लिए 11 वें सबसे बड़ा उपहार है . मैं इससे अधिक नहीं मांग सकता।"

बिग बी के प्रोजेक्ट्स को लेकर बात करें तो वह तेलुगु सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ एक मेगा प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हैं। यह अनटाइटल्ड फिल्म 2022 में रिलीज होगी।

यह पहली बार है जब प्रभास बिग बी या दीपिका के साथ काम कर रहे हैं। वहीं बिग बी और दीपिका इससे पहले 'आरकक्षण' और 'पीकू' में साथ काम कर चुके हैं।

बिग बी के अन्य प्रोजेक्ट्स में नागराज मंजुले की 'झुंड', इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' और अयान मुखर्जी की एक्शन ड्रामा 'ब्रह्मास्त्र' शामिल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement