Thursday, May 02, 2024
Advertisement

राजीव कपूर के जन्मदिन पर भावुक संजय कपूर ने लिखा: यकीन नहीं हो रहा, हमने रात में 12 बजे बात नहीं की

राजीव कपूर को 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म से पहचान मिली थी। उन्होंने इसी साल फरवरी महीने में दुनिया को अलविदा कह दिया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2021 13:11 IST
sanjay kapoor remembers friend rajiv kapoor on his birth anniversary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SANJAYKAPOOR2500 राजीव कपूर के जन्मदिवस पर संजय कपूर ने भावुक पोस्ट साझा किया है

अनिल कपूर के छोटे भाई और एक्टर संजय कपूर ने अपने दोस्त व दिवंगत अभिनेता राजीव कपूर को उनके जन्मदिन पर याद किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की और भावुक पोस्ट भी लिखा। गौरतलब है कि इसी साल फरवरी महीने में राजीव कपूर का निधन हो गया था। उन्होंने 'राम तेरी गंगा मैली' सहित कई फिल्मों में काम किया था। 

संजय कपूर ने इंस्टाग्राम पर राजीव कपूर संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे चिम्प्स.. आप हमेशा याद आओगे। विश्वास नहीं हो रहा कि हमने रात में ठीक 12 बजे बात नहीं की। लव यू और मिस यू।' इस पोस्ट पर महीप कपूर, करिश्मा कपूर, फराह खान और मानव कौल सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है।

संजय कपूर ने दिवंगत दोस्त राजीव कपूर को याद करते हुए शेयर की पुरानी तस्वीर

राजीव कपूर एक्टर के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर भी थे। उन्हें 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म से पहचान मिली थी। उनके भाई रणधीर कपूर और ऋषि कपूर भी बॉलीवुड के सफलतम अभिनेताओं में से एक रहे। ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। 

राजीव कपूर का 9 फरवरी 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वो 58 साल के थे। उनकी आखिरी फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' जल्द ही रिलीज होगी। इस मूवी को आशुतोष गोवारिकर ने प्रोड्यूस किया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement