1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान एचआईवी से पीड़ित बच्चों के लिए जुटा रही हैं धन

सारा अली खान एचआईवी से पीड़ित बच्चों के लिए जुटा रही हैं धन

सारा अली खान एचआईवी (ह्यूमन इम्युनोडेफिशिएंसी वायरस) से पीड़ित बच्चों और परिवारों के लिए धन एकत्रित करेंगी।

IANS IANS
Published on: January 02, 2020 17:14 IST
sara ali khan- India TV
सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान एचआईवी (ह्यूमन इम्युनोडेफिशिएंसी वायरस) से पीड़ित बच्चों और परिवारों के लिए धन एकत्रित करेंगी। ऐसा सारा एक क्राउडफंडेड अभियान के तहत करेंगी जिसे गुरुवार को लाइव आयोजित किया जाएगा।

अंशुला कपूर के ऑनलाइन फंडराइजिंग प्लेटफॉर्म फैनकाइंड के जरिए सारा मुंबई स्थित एनजीओ (गैर सरकारी संगठन) कमिटेड कम्युनिटीज डेवलपमेंट ट्रस्ट (सीसीडीटी) के लिए धन जुटाएंगी।

सारा ने अपने एक बयान में कहा, "एचआईवी से पीड़ित बच्चों और परिवारों को सहायता प्रदान करने की दृष्टि से किए जाने वाले बेहतरीन कार्य के लिए मैं सीसीडीटी की आभारी हूं। एड्स से प्रभावित लोगों को ये न केवल रहने के लिए जगह और बुनियादी सुविधाएं प्रदान करते हैं बल्कि वे यह भी सुनिश्चित करते हैं कि यदि परिवार के किसी एक सदस्य में इस रोग के होने की जानकारी मिले तो वे अलग न हो जाएं या बिखर न जाएं।"

इस अभियान के एक हिस्से के रूप में प्रशंसक फैनकाइंड डॉट ओरआरजी में दान दे सकते हैं। वे 200 रुपये या इससे अधिक रुपये की प्रविष्ठियां खरीद सकते हैं और इनमें से एक लकी फैन को अपने दोस्त के साथ सारा संग मिलने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें:

सारा अली खान ने अमृता सिंह के लिए पोस्ट किया 'मम्मी नं. 1', लिखा इमोशनल पोस्ट

सारा अली खान खास दोस्त संग केरल में मना रही हैं छुट्टियां, दोनों ने रीक्रिएट किए पुराने पोज़

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13