Friday, May 03, 2024
Advertisement

सेंसर बोर्ड को पसंद आया अक्षय की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर, पहलाज निहलानी ने कहा टैक्स फ्री होनी चाहिए फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर कल रिलीज होने जा रहा है। सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' का ट्रेलर काफी पसंद आया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2017 10:51 IST
toilet ek prem katha- India TV Hindi
Image Source : PTI toilet ek prem katha

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर कल रिलीज होने जा है। रिलीज से पहले ट्रेलर को सर्टिफिकेट के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) में दिखाई गया। सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' का ट्रेलर काफी पसंद आया। पहलाज ने तारीफ करते हुए कहा है कि यह फिल्म देश में कर मुक्त की जानी चाहिए। निहलानी ने गुरुवार रात को फिल्म का ट्रेलर देखा और अक्षय के साथ ली गई अपनी एक तस्वीर भी साझा की।

निहलानी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "अक्षय कुमार की 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' का ट्रेलर देखा। सच्ची घटनाओं पर आधारित..यह स्वच्छ भारत का प्रचार करती है। इसे कर मुक्त किया जाना चाहिए। सुपरहिट।"

इस पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने आभार जताते हुए कहा, "आपका बहुत धन्यवाद पहलाज जी..आपसे यह सुनकर अच्छा लगा।" (अक्षय ने ट्विटर पर डाली शौच जाती महिलाओं की तस्वीर)

निहलानी ने फिल्में चुनने में अक्षय की पसंद की तारीफ भी की। उन्होंने लिखा, "आपका फिल्मों की कहानी का चुनाव बेहतरीन रहा है। आप समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए विभिन्न सामाजिक विषयों को छू रहे हैं।" (अब अक्षय से टक्कर नहीं लेंगे शाहरुख खान)

इस फिल्म में अक्षय पहली बार भूमि पेडनेकर के साथ काम कर रहे हैं, वहीं अनुपम खेर के साथ अभिनेता की यह 20वीं फिल्म है।

(इनपुट आईएनएस से)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement