Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

जब शबाना आजमी हुईं शाहरुख-अनुष्का की शुक्रगुज़ार

शबाना आजमी ने कहा है कि सुपरस्टार शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शुक्रगुज़ार हैं। दरअसल शबाना आजमी का कहना है कि वह शाहरुख और अनुष्का द्वारा एनजीओ...

India TV Entertainment Desk
Published on: March 02, 2017 19:28 IST
shabana anushka- India TV Hindi
shabana anushka

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी ने कहा है कि सुपरस्टार शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शुक्रगुज़ार हैं। दरअसल शबाना आजमी का कहना है कि वह शाहरुख और अनुष्का द्वारा एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसायटी के लिए रैंपवॉक करने के लिए राजी होने पर उनकी शुक्रगुजार हैं। दोनों कलाकार इस एनजीओ से जुड़ी महिला बुनकरों व कारीगरों द्वारा तैयार परिधान पहनकर रैंपवॉक करेंगे। शबाना ने बताया, "हमारा यह सौभाग्य रहा कि अमिताभ बच्चन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक हमारे लिए रैंपवॉक कर चुके हैं, सिर्फ शाहरुख ने हमारे लिए रैंपवॉक नहीं किया था। मिजवान के लिए रैंपवॉक करने के लिए तैयार होने पर मैं उनकी बहुत शुक्रगुजार हूं.. अनुष्का शर्मा को मैं मिजवान परिवार का हिस्सा मानती हूं।"

अनुष्का इससे पहले भी मिजवान के लिए रैंपवॉक कर चुकी हैं। शबाना ने कहा कि अनुष्का महिलाओं और बच्चियों के सशक्तीकरण से जुड़े कामों के प्रति समर्पित हैं। फिल्म 'नीरजा' की अभिनेत्री ने बताया कि गांव के लोग यह सोचकर बेहद उत्साहित हैं कि शाहरुख उनके बनाए परिधान को पहनकर रैंपवॉक करेंगे। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा यहां पांच मार्च को आयोजित होने वाले शो में अपना परिधान संग्रह पेश करेंगे। अभिनेत्री ने बताया कि मिजवान समर (ग्रीष्म) 2017 में मनीष मल्होत्रा के परिधान आकर्षण का केंद्र होंगे।

उत्तर प्रदेश के एक गांव मिजवान के नाम पर एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसायटी का नाम रखा गया है। इसकी स्थापना शबाना के दिवंगत पिता व मशहूर शायर कैफी आजमी ने की थी, उन्होंने चिकनकारी कढ़ाई को बढ़ावा देने और महिलाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के मकसद से इस एनजीओ की स्थापना की थी। एनजीओ का संचालन अब शबाना और उनकी गोद ली हुई बेटी नम्रता करती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement