Thursday, April 18, 2024
Advertisement

करण जौहर ने एंटी-शाहरुख ट्वीट किया था लाइक, अब किंग खान ने खींची उनकी टांग

शाहरुख खान ने करण जौहर की टांग खींचते हुए ट्वीट किया है, ऐसे ही वो किंग खान नहीं कहलाते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 22, 2019 17:08 IST
Karan-SRK- India TV Hindi
Karan-SRK

मुंबई: करण जौहर के अकाउंट से आज शाहरुख खान के खिलाफ लिखी गई एक पोस्ट पर लाइक कर लिया गया। जिसके बाद शाहरुख खान के फैन करण जौहर पर बुरी तरह से भड़क गए और थोड़ी ही देर में #ShameOnKaranJohar (शर्म करो करण जौहर) ट्रेंड होने लगा। अब इस पर शाहरुख खान ने भी जवाब दे दिया है। शाहरुख खान के ट्वीट से तो यही लग रहा है कि उन्होंने करण जौहर को माफ कर दिया है और उनकी तरफ से करण जौहर के लिए कोई शिकायत नहीं है। लेकिन जिस विटी अंदाज में उन्होंने ट्वीट किया है और जिस तरह से उन्होंने करण जौहर की टांग खिंचाई की है वो भी अपने आप में कम मजेदार नहीं है। ऐसे ही शाहरुख खान किंग खान नहीं कहलाते हैं।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा- मुझे सोशल मीडिया पर सफाई देना पसंद नहीं। करण जौहर टेक्नॉलजी चैलेंज्ड हैं, लेकिन उनके पास दूसरी अच्छी क्वालिटी है जैसे उनके कपड़ों की पसंद। जिंदगी की तरह टव्टिर पर इंस्ट्रक्शन की तरह नहीं आता है। इसलिए गलतियां स्वाभाविक हैं। इसके अलावा करण जौहर की उंगलियां भी मोटी हैं। सब लोग शांत हो जाओ। प्यार फैलाओ लड़ाई नहीं। इसमें ज्यादा मजा है।

दरअसल, एक यूजर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर एक ट्वीट किया था। यूजर ने लिखा- होली के मौके पर केसरी के आधे दिन की कमाई शाहरुख खान की दिवाली पर रिलीज हुई जीरो से ज्यादा है। इसके साथ ही यूजर ने शाहरुख खान को लेकर अब्यूजिव भाषा का इस्तेमाल किया था। करण जौहर के ट्विटर अकाउंट से ये पोस्ट लाइक की गई थी। शाहरुख के खिलाफ लिखे अभद्र ट्वीट पर करण जौहर का लाइक देखकर यूजर्स भड़क गए। शाहरुख के फैन ने करण जौहर को ट्रोल करने में जरा भी देर नहीं लगाई और थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया #ShameOnKaranJohar से भर गया।

Karan

Karan

शाहरुख के फैन करण जौहर को आगाह करने लगे और कहने लगे ऐसे दोस्तों से दूर रहें।

कुछ देर बाद करण जौहर ने ट्विटर से वो ट्वीट अनलाइक कर दिया। इसके बाद करण जौहर ने सफाई देते हुए ट्वीट भी किया। करण जौहर ने लिखा- 'मेरे ट्विटर अकाउंट में कुछ तकनीकी दिक्कत आ गई है। अजीब सी चीजें होने लगी हैं। अपने आप ट्वीट्स लाइक हो रहे हैं। अगर आप लोगों को कुछ परेशानी हुई हो तो मैं माफी चाहता हूं।

इसके बाद करण जौहर ने 'कलंक' के गाने 'फर्स्ट क्लास' को प्रमोट करते हुए एक और बार रिप्लाई किया। करण जौहर ने लिखा- 'आज ट्विटर पर थोड़ी गड़बड़ हो गई बाकी सब ठीक है।'

आपको बता दें, करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर है। दोनों ने एकसाथ मिलकर कई बड़ी फिल्में दी हैं। वहीं धर्मा प्रोडक्शन में बनी अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने दमदार ओपनिंग की है। फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ का बिजनेस किया है।

Also Read:

Kesari Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म की शानदार कमाई, बनाया ये रिकॉर्ड

शादी के बाद कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ और दोस्तों के साथ इस अंदाज में मनाई होली, शेयर की तस्वीरें

वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नज़र आएंगी सारा अली खान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement