1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. IPL 2019: मैच के बाद शाहरुख खान ने फैंस के लिए गुड बॉय सेल्फी मैसेज किया पोस्ट

IPL 2019: मैच के बाद शाहरुख खान ने फैंस के लिए गुड बॉय सेल्फी मैसेज किया पोस्ट

बॉलीवुड शाहरुख खान अपनी टीम 'कोलकाता नाईट राइडर को चियर्स करने के लिए चेन्नई पहुंचे थे। बता दें कि मंगलवार शाम चेन्नई सुपरकिंग और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 10, 2019 12:47 IST
shahrukh khan file photo- India TV
shahrukh khan file photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड शाहरुख खान अपनी टीम 'कोलकाता नाईट राइडर को चियर्स करने के लिए चेन्नई पहुंचे थे। बता दें कि मंगलवार शाम चेन्नई सुपरकिंग और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच था। शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स कल की मैच चेन्नई सुपरकिंग से हार गई। लेकिन मैच हारने के बाद भी शाहरुख खान ने फैंस को धन्यवाद देते हुए पोस्ट शेयर किया है।

View this post on Instagram

Thought while waiting to go back home to Mumbai....I should for no reason do a Chennai Selfie...so..bye Chennai & all the wonderful friends I met from the film industry & of course the sporting crowd at the stadium. Whistle Podu!!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

इस मैच की एक और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार फोटो पोस्ट की है। मैच के बाद धौनी जाते वक्त शाहरुख की तरफ ही देख रहे हैं और शाहरुख अपना सर पकड़ कर खड़े हैं। उसी वक्त दोनों की नजरें मिलती हैं और वह आपस में बात करते हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि मंगलवार को यह चेन्नई की घरेलू मैदान पर चौथी जीत है। चेन्नई ने अभी 6 मैचों में 5 में जीत दर्ज की है जबकि एक मैच हारी है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करेत हुए 9 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए। जवाब में चेन्नई ने 3 विकेट खोकर 16 गेंदें शेष रहते ही यह मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया। फाफ के साथ केदार जाधव 8 रन बनाकर नाबाद लौटे। दीपक चाहर को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ मैच चुना गया। चाहर ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट झटके। 

शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान आने वाली फिल्म में बोल्ड किरदार में नजर आयेंगे। शाहरुख खान की पिछली रिलीज फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित नही हुयी। चर्चा थी कि वह राकेश शर्मा पर बेस्ड बायॉपिक 'सारे जहां से अच्छा' की शूटिंग शुरू करेंगे लेकिन वह इससे अलग हो गए। शाहरुख ने कहा कि उनका अगला रोल उसी तरह का होगा जैसा उनका पिछला था। उन्होंने कहा कि यदि लोग उन्हें बोल्ड फादर या बोल्ड हीरो के रूप में देखना चाहते हैं तो वह ऐसा करेंगे। वह उतना ही बोल्ड होंगे, जितना लोग उन्हें देखना चाहते हैं।

चर्चा है कि शाहरुख अब 'डॉन 3' में नजर आएंगे लेकिन निमार्ता रितेश सिधवानी का कहना है कि वे अब भी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। चर्चा थी कि शाहरूख, मधुर भंडारकर की 'इंस्पेक्टर गालिब' साइन कर सकते हैं लेकिन अब तक इस पर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

ये भी पढ़ें:

रणवीर सिंह हिमाचल प्रदेश में कर रहे हैं फिल्म '83' के लिए प्रैक्टिस, शेयर की दिल की बात

तनुश्री दत्ता के बॉलीवुड में कमबैक पर बहन इशिता ने दिया जवाब

अक्षय कुमार ने अपने साले साहब की फिल्म 'ब्लैंक' के लिए खास गाना शूट किया

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X