1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने की लोगों से सार्वजनिक जगहों पर ना जाने की अपील, शेयर किया वीडियो

शाहरुख खान ने की लोगों से सार्वजनिक जगहों पर ना जाने की अपील, शेयर किया वीडियो

दुनिरयाभर में फैले कोरोना वायरस से बचने के लिए शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके लोगों को सलाह दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2020 23:08 IST
shah rukh khan- India TV
शाहरुख खान

कोरोना वायरस के भारत में कई केस सामने आ चुके हैं। भारत के महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा केस कोरोना वायरस के सामने आए हैं। दिन-प्रतिदिन इसके केस बढ़ते जा रहे हैं। इस वायरस से बचने के लिए सभी लोगों से घर में रहने की सलाह दी जा रही है। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके लोगों से सार्वजनिक जगहों पर ना जाने से अपील की है।

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा-एक साथ मिलकर इसके खिलाफ लड़ाई करते हैं।

शाहरुख खान वीडियो में कहते हैं- मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह सार्वजनिक जगहों पर और ट्रेन, बस में जाने से बचें। अगर बहुत जरुरी हो तभी जाएं। आने वाले 10-15 दिन बहुत ही मुश्किल हैं। इस मुश्किल से लड़ने के लिए सरकार और शहरों को साथ में मिलकर काम करना पड़ेगा। तो मैं आप सभी से अपील करता हूं कृपया घबराएं नहीं, कृपया गलत सूचना के बारे में सावधान रहें और राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों और दिशानिर्देशों का पालन करें।

आलिया भट्ट भी इस समय सेल्फ आइसलेशन कर रही हैं। उन्होंने डूबते हुए सूरज को देखते हुए फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- घर पर रहें और सनसेट देखें। फोटो क्रेडिट- मेरे फेवरेट फोटोग्राफर आरके ने फोटो क्लिक की है।

अनुपम खेर भी लंदन से भारत वापिस लौट आए हैं। उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट की फोटो शेयर करते हुए लिखा- चार महीने के बाद न्यूयॉर्क से मुंबई वापसी हो गई है। ये देखकर बहुत खुशी हुई कि हवाई अड्डे पर हमारे अधिकारी कितनी सख्ती लेकिन विनम्रता और सक्षमता के साथ #कोरोना की स्थिति से निपट रहे हैं। भारत वास्तव में एक उदाहरण पेश कर रहा है कि संकटों से कैसे निपटना चाहिए। अधिकारियों और लोगों पर गर्व है। जय हो।'

शिल्पा शेट्टी ने स्वीकार किया 'सेफ हैंड्स चैलेंज', अपने फैन्स को किया नॉमिनेट

अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है। उनके इस कदम में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनका साथ देने के लिए आगे आए हैं।

कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए अक्षय कुमार ने शेयर की वीडियो, लोगों से की घर में रहने की अपील

आपको बता दें कोरोना वायरस से दुनियाभर में 252,850 केस सामने आ चुके हैं। भारत में इस वायरस से 223 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X