Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Jersey Trailer Out: क्रिकेट फील्ड में जमकर बैटिंग करते दिखे शाहिद कपूर, सपने और फर्ज के बीच की दमदार कहानी

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2021 20:15 IST
 Jersey Trailer- India TV Hindi
Image Source : YOU TUBE  Jersey Trailer

Highlights

  • शाहिद कपूर की फिल्म Jersey का Trailer रिलीज
  • मृणाल ठाकुर संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री
  • इसी साल 31 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर क्रिकेट के मैदान में दमदार बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। 2 मिनट 53 सेकेंड के ट्रेलर में शाहिद कपूर सपने और फर्ज के बीच जूझते नजर आ रहे हैं। 

Jersey Film: शाहिद कपूर की फिल्म के ऑल इंडिया थिएट्रिकल राइट्स बालाजी टेलीफिल्म्स और पेन मरुधर ने लिए

फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर अपने रियल लाइफ पिता पंकज कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखे तो वहीं मृणाल ठाकुर के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री भी नजर आई। ट्रेलर में जहां एक ओर शाहिद कपूर क्रिकेट फील्ड में दमदार बैटिंग करते दिखे तो वहीं दूसरी ओर एक पिता के तौर पर अपने बच्चे की इच्छाओं को पूरा करने के लिए भी तत्पर दिखे। 

हो सकता है कि आपको इस फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर को देखकर 'कबीर सिंह' फिल्म की याद आ जाए। ऐसा इसलिए क्योंकि कई बार आपको इस फिल्म में 'कबीर सिंह' वाले लुक का एहसास होगा। 

'जर्सी' फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का भी निर्देशन किया है। ये फिल्म इसी साल 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement