Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने बेटे अबराम को जन्मदिन पर सुनाई डरावनी कहानियां, गौरी खान ने शेयर किया वीडियो

शाहरुख खान के बेटे अबराम खान आज 7 साल के हो गए हैं। इस मौके पर वो अपने पिता शाहरुख खान से डरावनी कहानियां सुन रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 28, 2020 15:47 IST
शाहरुख खान ने बेटे...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER GAURI KHAN शाहरुख खान ने बेटे अबराम को जन्मदिन पर सुनाई डरावनी कहानियां

मुंबई: शाहरुख खान के लाडले अबराम खान आज सात साल के हो गए हैं। लॉकडाउन की वजह से अबराम खान का जन्मदिन घर पर ही सेलिब्रेट किया जा रहा है। अपने जन्मदिन का अबराम खूब फायदा उठा रहे हैं और अपने पसंदीदा पर्सन यानी कि अपने पिता से कहानियां सुन रहे हैं। अबराम की मां गौरी खान ने एक वीडियो शेयर किया है। जहां अबराम को पिता शाहरुख खान से कहानियां सुनते देखा जा सकता है। गौरी ने शाहरुख खान और अबराम खान का वीडियो शेयर करते हिए लिखा है- 'डरावनी' कहानियां सुनते हुए, अपनी पसंदीदा किताब, पसंदीदा गाना और पसंदीदा व्यक्ति ... जन्मदिन का जश्न।

अबराम खान के जन्मदिन पर देखिए उनकी तस्वीरें

लॉकडाउन की वजह से अबराम का जन्मदिन इस बार घर पर मनाया जा रहा है, पिछले साल अबराम के जन्मदिन पर एवेंजर्स थीम में पार्टी रखी गई थी। जिसमें बी-टाउन के सभी सेलेब्स अफने बच्चों के साथ पहुंचे थे। हाल ही में अबराम की बहन सुहाना का जन्मदिन था, इस मौके पर अबराम ने उन्हें हैंडमेड कार्ड दिया था।  अबराम शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे हैं। अबराम की बड़ी बहन सुहाना खान हैं और बड़े भाई यानी कि शाहरुख खान के सबसे बड़े बेटे का नाम आर्यन खान है। 

अबराम का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement