Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Watch: फोटोग्राफर्स से परेशान हुए शाहरुख खान के बेटे अबराम तो ऐसे दिया रिएक्शन

शाहरुख खान और गौरी के छोटे बेटे अबराम खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो सुर्खियों में रहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 13, 2019 11:39 IST
shahrukh khan son abram khan- India TV Hindi
शाहरुख खान के बेटे अबराम खान

मुंबई: शाहरुख खान और गौरी के छोटे बेटे अबराम खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो सुर्खियों में रहते हैं। उनकी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती है। 6 साल के अबराम को हाल ही में रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी में देखा गया, जहां उनका अंदाज काफी अलग अलग था। अबराम का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, अबराम जब आदिरा की बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे, तब उनकी फोटोज क्लिक करने के लिए पैपाराजी की भीड़ इकट्ठा हो गई। ऐसे में नन्हे से अबराम क्यूट अंदाज में लोगों को रास्ते से हटने के लिए कहने लगे, ताकि उनकी कार निकल सके। सोशल मीडिया पर अबराम के इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है।

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट किए 'प्याज वाले झुमके', करीना कपूर ने कर दिया था रिजेक्ट

कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की बर्थडे पार्टी में भी अबराम ने फोटोग्राफर्स को पिक्चर्स देने से मना कर दिया था। वो वीडियो में कह रहे थे, 'नो पिक्चर्स।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कथित तौर पर शाहरुख ने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की आगामी बड़े बजट की कॉमिक-एक्शन थ्रिलर के लिए हामी भर दी है। राज और डीके इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो इससे पहले 'गो गोआ गोन' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement