Thursday, April 18, 2024
Advertisement

#9बजे9मिनट: शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जलाया खास तरीके का दीया, गौरी ने शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता का सबसे बड़ा संदेश दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 06, 2020 9:29 IST
shahrukh khan son abram khan- India TV Hindi
फोटो क्रेडिट: शाहरुख खान इंस्टाग्राम अकाउंट

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद रविवार रात पूरा देश एक साथ दिखा। देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता का सबसे बड़ा संदेश दिया। बॉलीवुड हस्तियों ने भी पीएम मोदी का समर्थन करते हुए अपने-अपने घरों को रोशन किया। शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके छोटे अबराम नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो में अबराम खान घर की छत पर दीया जलाते दिख रहे हैं। खास बात ये है कि उन्होंने लेगो टॉय से बना दीया जलाया है। गौरी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'लेगो दीया।'

बता दें कि शाहरुख खान और गौरी ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के सामने अपनी चार मंजिला निजी कार्यालय की पेशकश की, ताकि इस जगह का सदुपयोग महिलाओं, बच्चों व बुजुर्गो को क्वारंटाइन में रखने के लिए किया जा सके। इससे पहले भी शाहरुख कोविड-19 से इस जंग में सरकार की मदद करने के एक आर्थिक अनुदान दे चुके हैं।

शाहरुख आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के माध्यम से पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध रहे। इसके अलावा अपने फिल्म प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के माध्यम से वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में भी अपना सहयोग देंगे।

अभिनेता ने महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं और श्रमिकों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) देने का भी संकल्प लिया है।

शाहरुख के मीर फाउंडेशन ने फाउंडेशन एक साथ के साथ मिलकर मुंबई में कम से कम एक महीने के लिए 5500 से अधिक परिवारों को रोजमर्रा की जिंदगी में जरूरी खाने-पीने की चीजें उपलब्ध कराएगी। मीर फाउंडेशन सुविधाओं से वंचित लोगों और दिहाड़ी मजदूरों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए रोटी फाउंडेशन के साथ भी सहयोग कर रहा है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement