Monday, May 13, 2024
Advertisement

इस फिल्म में किन्नर के किरदार में दिखेंगे शक्ति कपूर

शक्ति कपूर फिल्म में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। इस दौरान वह हर तरह की भूमिकाओं बखूबी पर्दे पर उतार चुके हैं। इन दिनों वह आगामी फिल्म 'रक्तधार' को लेकर को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में शक्ति कपूर एक किन्नर...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 03, 2017 9:48 IST
shakti kapoor- India TV Hindi
shakti kapoor

मुंबई: बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता शक्ति कपूर फिल्म में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। इस दौरान वह हर तरह की भूमिकाओं बखूबी पर्दे पर उतार चुके हैं। इन दिनों वह आगामी फिल्म 'रक्तधार' को लेकर को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में शक्ति कपूर एक किन्नर का किरदार निभाते हुए देखे जाएंगे। शक्ति का कहना है कि वह उम्मीद करते हैं कि ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए एक दिन विश्व बेहतर होगा और समान अधिकार देने वाला बन जाएगा। 'रक्तधार' प्रेम, राजनीति, बदला और भारतीय समाज में रहने वाले ट्रांसजेंडरों की ओर नजरिया बदलने की आवश्यकता पर आधारित है।

फिल्म के विषय के बारे में पूछे जाने पर शक्ति ने कहा, "मेरा मानना है कि छोटी-छोटी चीजें भी बदलाव को संभव बना सकती हैं। रक्तधार एक बड़े बजट की फिल्म नहीं है, लेकिन मुझे यकीन है कि हम जिस संदेश को देने की कोशिश कर रहे हैं लोग उसे समझेंगे और स्वीकार करेंगे। मैं आशा करता हूं कि लोग अपने नजरिए में बदलाव लाएंगे और उन्हें (ट्रांसजेंडर को) समान निगाह से देखेंगे।" ('पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी के लुक में बेहद खौफनाक दिख रहे हैं रणवीर सिंह)

निर्देशक अजीत वर्मा ने कहा कि अगर फिल्म ट्रंसजेंडरों के प्रति समाज के दृष्टिकोण में एक सकारात्मक बदलाव लाती है तो वह इसे फिल्म की सफलता समझेंगे। उन्होंने कहा, "ट्रांसजेंडर सम्मान के अपने अधिकार से वंचित किए गए हैं और हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि यह सिलसिला हमारे समाज में अब लंबे समय तक न चले। अगर हम यह करने में सफल होते हैं, तो हम मानेंगे कि रक्तधार सफल रही है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement