Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

B'day: शालिनी पांडे ने अपने बर्थडे पर जाहिर की खास इच्छा, कहा: अब और इंतजार नहीं कर सकती...

'अर्जुन रेड्डी' की अभिनेत्री शालिनी पांडे को आदित्य चोपड़ा से तीन फिल्मों का अनुबंध मिला है, जिसको लेकर वो बेहद उत्साहित हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 23, 2021 18:44 IST
shalini pandey birthday latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTA: SHALZP B'day: शालिनी पांडे ने अपने बर्थडे पर जाहिर की खास इच्छा

'अर्जुन रेड्डी' की अभिनेत्री शालिनी पांडे रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका कहना है कि वह पिछले एक साल से अधिक समय से फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। शालिनी ने कहा कि मैं पागलपन से एक साल से अधिक समय से रिलीज का इंतजार कर रही हूं और मैं दर्शकों के फिल्म देखने का और इंतजार नहीं कर सकती।

"मुझे पता है कि यह एक अच्छी फिल्म है और मुझे यह भी पता है कि यह एक बहुत ही खास फिल्म है जिसे हमने बहुत प्यार और समर्पण के साथ बनाया है।" शालिनी के लिए इस फिल्म में काम करने का अनुभव भावनात्मक रहा है क्योंकि यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है।

रणवीर सिंह के साथ 'जयेशभाई जोरदार' में कास्ट होने पर शालिनी पांडे ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि मैं फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि मुझे पता है कि लोग फिल्म और पात्रों को पसंद करने वाले हैं।

"इसके अलावा, मैं सिनेमाघरों के खुलने का और इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि मैं चाहती हूं कि लोग सिनेमाघरों में जाएं। मैं फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहती हूं क्योंकि इस फिल्म की अपनी यात्रा है, और मैं चाहती हूं लोग इसे जल्द से जल्द अनुभव करें। मैं सचमुच इंतजार नहीं कर सकती, यह बहुत खास है और जब भी मैं फिल्म रिलीज होने के बारे में सोचती हूं तो मैं उत्साहित हो जाती हूं।"

शालिनी को आदित्य चोपड़ा से तीन फिल्मों का अनुबंध मिला है।

उन्होंने कहा कि वाईआरएफ के साथ तीन-फिल्म अनुबंध के साथ काम करना एक बड़ी बात है, यह निश्चित रूप से एक बड़ा लॉन्चपैड है। यह एक सपना सच होने जैसा है, मैं यशराज फिल्म्स देखकर बड़ी हुई हूं, और मैं हमेशा एक वाईआरएफ नायिका बनना चाहती थी।

अभिनेत्री का कहना है कि उनके माता-पिता खुश हैं क्योंकि वे बहुत सारी फिल्में देख रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement