1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शुत्रघ्न सिन्हा ने कहा- बेहद प्रतिभाशाली कलाकार थे सुशांत, CBI सुलझा लेगी मौत की गुत्थी

शुत्रघ्न सिन्हा ने कहा- बेहद प्रतिभाशाली कलाकार थे सुशांत, CBI सुलझा लेगी मौत की गुत्थी

सिन्हा ने हिंदी फिल्मी दुनिया के उन लोगों पर भी निशाना साधा जो पूरे मामले में चुप्पी साधे रहे और छोटे शहरों से आने वाले कलाकारों को कमतर आंकते हैं।

IANS IANS
Published on: August 22, 2020 7:31 IST
Shatrughan Sinha praises Sushant Singh Rajput - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का शत्रुघ्न सिन्हा ने स्वागत किया

अभिनेता एवं पूर्व सांसद शत्रुघन सिन्हा ने उम्मीद जतायी कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की गुत्थी को सीबीआई सुलझा लेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार और महाराष्ट्र राज्यों और कुछ लोगों के ''उंगली उठाने'' के कारण यह मामला ''उलझ'' गया था। 

मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ''हजारों मील की यात्रा भी पहले कदम के साथ शुरू होती है।'' उन्होंने कहा कि सुशांत ''बेहद प्रतिभाशाली'' कलाकार थे। 

सुशांत केस: एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करेंगे AIIMS के डॉक्टर, CBI आज कर सकती है डमी टेस्ट

सिन्हा ने हिंदी फिल्मी दुनिया के उन लोगों पर भी निशाना साधा जो पूरे मामले में चुप्पी साधे रहे और छोटे शहरों से आने वाले कलाकारों को कमतर आंकते हैं। 

पूर्व सांसद ने कहा कि उन्होंने निष्पक्ष जांच के लिए पहले ही मामले को सीबीआई को सौंपे जाने की वकालत की थी ताकि बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच की तकरार भी समाप्त हो सके। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment