1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शेखर कपूर को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, ट्वीट कर लिखा- उम्र के हिसाब से उसका दिमाग बहुत शार्प था

शेखर कपूर को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, ट्वीट कर लिखा- उम्र के हिसाब से उसका दिमाग बहुत शार्प था

सुशांत के फैंस द्वारा शेयर किए गए ग्राफिक्स पोस्ट को देखकर निर्देशक शेखर को फिर सुशांत की याद आ गई और उन्होंने यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखी ये बात।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 13, 2021 22:07 IST
शेखर कपूर को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, ट्वीट कर लिखा- उम्र के हिसाब से उसका दिमाग बहुत शार्प था- India TV Hindi
Image Source : INSTA/SHEKHARKAPUR/SUSHANTSINGHRAJPUT शेखर कपूर को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, ट्वीट कर लिखा- उम्र के हिसाब से उसका दिमाग बहुत शार्प था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए काफी वक्त हो गया लेकिन आज भी फैंस उन्हें याद करते रहते हैं। सुशांत की याद से जुड़ी कई चीजें फैंस सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। इसी क्रम में हाल में ही एक फैन ने ट्विट करते हुए लिखा कि कैसे ट्विटर पर सुशांत और शेखर कपूर बातें किया करते हैं। 

सुशांत के फैंस द्वारा शेयर किए गए ग्राफिक्स पोस्ट को देखकर निर्देशक शेखर को फिर सुशांत की याद आ गई और उन्होंने यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे अफसोस है कि सुशांत के साथ मैं फिलॉसफी और फिजिक्स पर चर्चा नहीं कर पाया। किसी के लिए उसका युवा मन अविश्वसनीय रूप से चुस्त था। अद्भुत ज्ञान के साथ।"

तारक मेहता... में ट्विस्ट के साथ हुई दयाबेन की वापसी, डायरेक्टर असित मोदी ने किया बताया 

कपूर के ट्वीट ने नेटीजन को भावुक कर दिया। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की: "मुझे नहीं लगता कि अभिनेताओं की वर्तमान पीढ़ी में, हम किसी को उसके जैसा बुद्धिमान पा सकेंगे। काश! दुनिया उसे दुनिया छोड़ने से पहले समझ पाती।"

सुशांत के फैन ने लिखा, "मैं दोहराता हूं, बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता के पास सीखने की भूख, ज्ञान की गहराई और सुशांत जैसे किसी भी विषय की समझ का विशाल विस्तार नहीं है।"

हैरी पॉटर फेम एक्ट्रेस अफशां आजाद जल्द ही बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि शेखर कपूर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म करने वाले थे। जिसका नाम था 'पानी'। लेकिन यह फिल्म कभी पूरी नहीं हो सकी। इस फिल्म को सुशांत ने साइन भी कर लिया और हर तरह की तैयारियां भी शुरू हो चुकी थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X