1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शेखर सुमन ने आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से मिलकर सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की

शेखर सुमन ने आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से मिलकर सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की

शेखर सुमन ने कहा कि मौत से पहले सुशांत लगातार अपने मोबाइल के सिम बदल रहे थे। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि कोई व्यक्ति कब सिम बदलता है। उन्होंने आशंका जताई कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत सामान्य बात नहीं है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2020 21:07 IST
शेखर, सुशांत- India TV Hindi
Image Source : INSTA/SOCIAL.NONSENSE.MEET, SSR शेखर ने सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की

पटना : फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से मुलाकात की और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए 'जस्टिस फॉर सुशांत मुहिम' की शुरुआत कर दी। अभिनेता शेखर सुमन ने बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से मुलााकत करने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताए जाने पर कई प्रश्न उठाए।

शेखर सुमन ने कहा कि मौत से पहले सुशांत लगातार अपने मोबाइल के सिम बदल रहे थे। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि कोई व्यक्ति कब सिम बदलता है। उन्होंने आशंका जताई कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत सामान्य बात नहीं है। उन्होंने कहा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसे इस हद तक जाने पर मजबूर किया गया।

उन्होंने सिम बदले जाने की घटना पर कहा कि जब कोई डरा रहता है, या कोई धमकाता है तभी लोग सिम बदलते हैं। शेखर सुमन ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जो दिख रहा है वह पूरा सच नहीं है। हम पूरे सच को सामने लाने के लिए संघर्ष करेंगे। पूरे मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो से होनी चाहिए।"

उल्लेखनीय है कि शेखर सुमन ने सोमवार को सुशांत के घर जाकर उनके पिता सहित अन्य परिजनों से मुलाकात की थी।

(इनपुट- आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X