राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की बढ़ी मुश्किलें, शर्लिन चोपड़ा ने FIR दर्ज कर लगाए गंभीर आरोप

राज कुंद्रा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें थमती नजर नहीं आ रहीं। अब शर्लिन चोपड़ा ने बेल पर रिहा राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 16, 2021 17:12 IST
Sherlyn Chopra filed FIR against Raj Kundra and Shilpa Shetty- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INSTAGAM/SHERLYN CHOPRA,SHILPA Sherlyn Chopra filed FIR against Raj Kundra and Shilpa Shetty

बिजनेसमैन राज कुंद्रा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें थमती नजर नहीं आ रहीं। अब शर्लिन चोपड़ा ने बेल पर रिहा राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। शर्लिन चोपड़ा का आरोप है कि ये दोनों उन्हें सेक्शुअल और मेंटल हैरसमेंट करते हैं। 

पॉर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 2 महीने बाद जमानत पर जेल से रिहा

शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के शिलाफ एफआईआर 14 अक्टूबर को दर्ज कराई थी। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कई वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वो राज कुंद्रा और शिल्पा पर सनसनी खेज आरोप लगाते दिखीं।

वीडियो में शर्लिन चोपड़ा अपनी बात कहते कहते रो पड़ीं। शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का नाम लिया। शर्लिन ने ये वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किए हैं। 

इससे पहले भी शर्लिन ने कई बयान दिए थे। 29 मार्च को शर्लिन चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें दबाव में फोटोशूट करना पड़ा था। शर्लिन ने उस वक्त ये भी आरोप लगाया था कि 10 महीनों तक राज कुंद्रा ने अपनी दूसरी फर्म जेएल स्ट्रीम से जुड़ने के लिए और फिटनेस से संबंधित सामग्री अपलोड करने के लिए कहा था। इस पूरे मामले में  राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आपको बता दें, राज को 20 सितंबर को मुंबई की एक अदालत ने पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन