1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Sherni Twitter Reaction: कैसी है विद्या बालन की 'शेरनी'? जानिए लोगों का रिव्यू

Sherni Twitter Reaction: कैसी है विद्या बालन की 'शेरनी'? जानिए लोगों का रिव्यू

विद्या बालन ने एक मजबूत इरादों वाली महिला अफसर का किरदार निभाया है, जो प्रतिकूल व शत्रुतापूर्ण माहौल में भी बड़ी निष्ठा के साथ अपना कर्तव्य निभाने की कोशिश करती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2021 8:34 IST
sherni twitter reaction vidya balan latest news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sherni Twitter Reaction: कैसी है विद्या बालन की 'शेरनी'? जानिए लोगों का रिव्यू 

फिल्ममेकर अमित मासुरकर द्वारा निर्देशित एवं एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ड्रामा मूवी 'शेरनी' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है, जिसमें विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म की स्टारकास्ट में उनके साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा , विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे वसेर्टाइल आर्टिस्ट जगमगा रहे हैं। इस रोमांचक स्टोरीलाइन में विद्या ने एक मजबूत इरादों वाली महिला अफसर का किरदार निभाया है, जो प्रतिकूल व शत्रुतापूर्ण माहौल में भी बड़ी निष्ठा के साथ अपना कर्तव्य निभाने की कोशिश करती हैं। 

'शेरनी' एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है। फिल्म में विद्या को एक ईमानदार वन अधिकारी के रूप में देखा गया है, जो पितृसत्तात्मक समाज द्वारा निर्धारित सामाजिक बाधाओं और अपने विभाग के भीतर कमजोर रवैये से जूझती है। 'शेरनी' का निर्देशन अमित मसुरकर ने किया है, जो इससे पहले 'न्यूटन' और 'सुलेमानी कीड़ा' में काम कर चुके हैं।

PICS | फिल्म शेरनी के प्रमोशन के दौरान कैमरे में कैद की गईं विद्या बालन

आइये जानते हैं 'शेरनी' को लेकर ट्विटर पर यूजर्स का कैसा है रिएक्शन: 

 

गौरतलब है कि विद्या ने 2005 में 'परिणीता' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की थी। इसके बाद वो 'भूल भुलैया', 'नो वन किल्ड जेसिका', 'द डर्टी पिक्च र', 'पा', जैसी फिल्मों में नज़र आईं। उन्होंने 'कहानी', 'इश्किया', 'मिशन मंगल', 'तुम्हारी सुलु' और 'शकुंतला देवी' में शानदार अभिनय किया। इसके बाद अब वो 'शेरनी' में नज़र आई हैं। 

विद्या बालन ने कही ये बात 

फिल्म को लेकर विद्या ने आईएएनएस को कहा था, 'हम में से हर एक शेरनी है, लेकिन यह कहलाना बहुत अच्छा लगता है! वे सभी महिलाएं हैं जो अपने काम से अपनी पहचान बनाती हैं। वे अपने काम के प्रति बहुत भावुक हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि मैं भी वह महिला हूं। इसलिए, मैं इन पात्रों की ओर बढ़ रही हूं। मुझे उद्देश्य वाली महिलाएं पसंद हैं और इसलिए मैं उन्हें चुनती हूं। जितना अधिक मैं अपने चारों ओर देखती हूं, हम में से ज्यादा से ज्यादा उस उद्देश्य को ढूंढ रहे हैं, अपने सपनों को जी रहे हैं। मुझे लगता है कि यह हमारे आसपास की दुनिया में क्या हो रहा है इसका भी प्रतिबिंब है क्योंकि सिनेमा वास्तविकता का प्रतिबिंब है।"

भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 18 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर शेरनी को एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम कर सकते हैं।

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X