Saturday, May 11, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी धोखाधड़ी मामले में निर्दोष हैं, किरण बावा ने जारी किया बयान

किरण बावा ने स्पष्ट किया है कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने काफी समय पहले अपनी कंपनी आईओएसआईएस के साथ सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2021 22:52 IST
shilpa shetty sunanda shetty - India TV Hindi
Image Source : @SUNANDASHETTY10/INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी 

लखनऊ पुलिस द्वारा शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ मामला दर्ज करने की झूठी खबरें इंटरनेट पर छा गईं। आरोप लगाया गया कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां किरण बावा के स्वामित्व वाले ईओएसआईएस वेलनेस सेंटर से जुड़े धोखाधड़ी के एक मामले से जुड़े थे। IOSIS वेलनेस सेंटर की चेयरपर्सन किरण बावा ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां का उनके वेलनेस सेंटर से कोई संबंध नहीं है। ऑनलाइन चल रही निराधार अफवाहों के विपरीत, उन अपमानजनक कहानियों में कोई सच्चाई नहीं है जो दावा करती हैं कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। 

किरण बावा ने स्पष्ट किया है कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने काफी समय पहले अपनी कंपनी आईओएसआईएस के साथ सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गए थे। उन्होंने यह भी कहा कि 'अपमानजनक सामग्री' उन्हें और उनके ब्रांड की सद्भावना को नुकसान पहुंचा रही है। शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लखनऊ में धोखाधड़ी का मामला दर्ज मैं इस पोस्ट को एक जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में संबोधित कर रही हूं, IOSIS स्पा एंड वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड का अध्यक्ष होने के नाते और इसलिए, लोगों से अनुरोध करती हूं कि कृपया इसे सोशल मीडिया या ऐसे अन्य प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करने और साझा करने से पहले तथ्यों को सत्यापित और पुष्टि करें। 

बयान में किरण बावा लिखती हैं- "सुश्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुश्री सुनंदा शेट्टी का आईओएसआईएस से कोई संबंध नहीं है। हम बहुत पहले ही सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो चुके हैं। इसलिए कृपया अफवाहों और आकांक्षाओं को फैलाना बंद करें। मैं सिंगल पेरेंट और मेहनती पेशेवर हूं। IOSIS मेरा बच्चा है और एक ब्रांड है जिसे मैंने वर्षों से बनाया है। मुझे संबंधित अधिकारियों के साथ तथ्यों की पुष्टि करने में बहुत खुशी हो रही है। तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक इन पदों को हटाने का अनुरोध करता हूं क्योंकि मामला बॉम्बे के माननीय उच्च न्यायालय में विचाराधीन है, जहां हमारे पास हमारे पक्ष में आदेश हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement