1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'गोल्ड केस': शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की सचिन जोशी के खिलाफ कानूनी लड़ाई में बड़ी खबर आई सामने

'गोल्ड केस': शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की सचिन जोशी के खिलाफ कानूनी लड़ाई में बड़ी खबर आई सामने

सचिन जोशी ने अब खुद के लिए मुसीबत को बुला लिया है क्योंकि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा कथित रूप से मामले में साफ हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 13, 2020 21:04 IST
Shilpa Shetty and Raj Kundra Satyug gold case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @RAJKUNDRA9 शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

एनआरआई सचिन जोशी ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ 'सोने के घोटाले' मामले में धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। अब इस केस में बड़ी खबर सामने आ रही है। 

सचिन जोशी ने शिल्पा और राज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और उन पर आरोप लगाया गया था कि उन्हें शिल्पा और राज के नेतृत्व वाली सोने की कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड ने धोखा दिया था, जिससे उन्होंने एक गोल्ड स्कीम के तहत एक किलो सोना खरीदा था।

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा हुई 6 महीने की, एक्ट्रेस ने शेयर किया प्यारा सा वीडियो

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि सचिन जोशी ने अब खुद के लिए मुसीबत को बुला लिया है क्योंकि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा कथित रूप से मामले में साफ हो गए हैं। एक अंदरूनी सूत्र ने यहां तक ​​कहा कि जोशी के खिलाफ शिल्पा और राज द्वारा दर्ज किया गया चेक बाउंसिंग का मामला भी था। 

इसकी पुष्टि करते हुए सूत्र ने खुलासा किया, "11 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 7 सितंबर, 2020 के उस आदेश को पलट दिया है, जिसके तहत सचिन जोशी को सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड से 1 किलो सोना इकट्ठा करने की अनुमति दी गई थी।"

न्यायालय ने सचिन जोशी को 1 किलो सोना इकट्ठा करने से रोक दिया है और उसे न्यायालय की निगरानी में सुरक्षित रखने का निर्देश दिया है, जब तक पार्टियों के बीच मध्यस्थता की कार्यवाही समाप्त नहीं हो जाती है और एक अंतिम फैसला पारित नहीं किया जाता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X