Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bitcoin घोटाले में नाम सामने आने पर पहली बार राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, किए बड़े खुलासे

शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा का नाम बिटकॉइन में सामने आया है। जिसकी वजह से उन्हें कुछ समय पहले ही ईडी ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था। लेकिन अब इस मामले पर राज कुंद्रा ने बुधवार को चुप्पी तोड़ी है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले पर काफी बातें की हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 07, 2018 8:15 IST
Raj Kundra Shilpa Shetty- India TV Hindi
Raj Kundra Shilpa Shetty

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा का नाम बिटकॉइन में सामने आया है। जिसकी वजह से उन्हें कुछ समय पहले ही ईडी ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था। अब इस मामले पर राज कुंद्रा ने बुधवार को चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि 2,000 करोड़ रुपये के बिटकॉइन मामले की जांच में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें गवाह के तौर पर बुलाया था। गौरतलब है राज मंगलवार को मुंबई स्थित ईडी के दफ्तर पहुंचे थे। उन्होंने एक बयान में कहा, "मुझे ईडी ने महज गवाह के तौर पर बुलाया था।" मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी ने उनसे कई घंटों तक पूछताछ की।

हालांकि इस रिपोर्ट पर सफाई देते हुए राज कुंद्रा ने अपने बयान में कहा, "मुझे ईडी ने महज गवाह के तौर पर बुलाया था। संबंद्ध विनियामक प्राधिकरणों द्वारा मामले में जांच चल रही है और मैं कानून प्रवर्तन एजेंसी को पूरा सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।" खेल में अभिरुचि रखने वाले कारोबारी राज का कानून से वास्ता पड़ना यह कोई पहला वाकया नहीं है।

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स आईपीएल टीम में अपने निवेश के सिलसिले में वह विभिन्न प्राधिकारों के समक्ष उपस्थित हो चुके हैं। टीम के कुछ सदस्य क्रिकेट में स्पॉट फिक्सिंग मामले में भी शामिल थे। राज ने कहा, "अधिकारियों ने आरोपी अमित भारद्वाज से परिचय होने के कारण कुछ प्रोटोकॉट के तहत मुझे बुलाया।" उन्होंने कहा कि भारद्वाज उनके पोकर लीग में एक टीम को खरीदना चाहते थे, इसलिए उन्होंने उनसे संपर्क किया। ईडी का आरोप है कि इस स्कीम में तकरीबन 8,000 निवेशकों के करीब 2,000 करोड़ रुपये डूब गए हैं। पुणे पुलिस ने बाद में भारद्वाज और उनके भाई विवेक को मामले में गिरफ्तार किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement