Friday, April 26, 2024
Advertisement

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी का आया बयान, कहा - मामले को निजी रहने दें

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामले को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि चूंकि यह केस अभी विचाराधीन है, इसलिए वह किसी तरह का कमेंट करने से बच रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2021 13:44 IST
shilpa shetty, raj kundra- India TV Hindi
Image Source : INSTA/RAJKUNDRA राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस के मद्देनजर आया शिल्पा सेट्टी का बयान

पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने केस के मद्देनजर ट्विटर पर अपना बयान जारी किया है। अभिनेत्री ने प्राइवेसी का हवाला देते हुए सभी से अनुरोध किया है कि इस मामले को लेकर कमेंट्स पास नहीं करें। हाल की घटनाओं के बारे में बोलते हुए और ऑनलाइन दुर्व्यवहार और ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए, शिल्पा ने कहा कि वह कोई भी टिप्पणी करने से परहेज करेंगी क्योंकि मामला विचाराधीन है। अभिनेत्री ने 'मीडिया ट्रेल्स' की भी आलोचना करते हुए कहा कि वह और उसका परिवार कानून का पालन करने वाला नागरिक रहा है।

अपने बयान में शिल्पा शेट्टी ने कहा, "मेरा बयान। हां! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगाए गए हैं। मीडिया द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए, जो ठीक नहीं है। ट्रोलिंग और बहुत सारे सवाल किए गए... न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी। मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखूंगी क्योंकि यह मामला न्यायाधीन है।"

उन्होंने आगे कहा, "एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी मौजूद कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं - विशेष रूप से एक माँ के रूप में - मेरे बच्चों की खातिर हमारी निजता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इस पर कमेंट्स करने से बचें। इसकी सच्चाई की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी नहीं बाटें। मैं कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं। लोगों ने मुझ पर अपना विश्वास रखा है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया है। इसलिए, महत्वपूर्ण रूप से मैं आपसे इस समय में मेरे परिवार और निजता के मेरे अधिकार का सम्मान करने का अनुरोध करती हूं। हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते!"

बता दें ब्रिटिश नागरिक कुंद्रा, जिसे मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने 10 अगस्त तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था और भारतीय दंड संहिता, आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कथित तौर पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें हॉटशॉट्स जैसे पॉर्न ऐप के माध्यम से डिस्ट्रीब्यू करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement