Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना लॉकडाउन: शिल्पा शेट्टी ने लगाई झाड़ू, प्रीति जिंटा ने बनाया मसाला डोसा

कोरोना के चलते देश में 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपना काम खुद कर रहे हैं और नई चीजें बनाना सीख रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 27, 2020 18:37 IST
shilpa preity- India TV Hindi
लॉकडाउन शिल्पा शेट्टी और प्रीति जिंटा

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड सितारे घर में समय बिता रहे हैं। 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान सभी सेलिब्रिटीज अपने घर का काम खुद कर रहे हैं और जनता से सोशल मीडिया के जरिए घर में रहने की अपील कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी, प्रीति जिंटा, दीपिका पादुकोण और  नेहा धूपिया सेल्फ आइसोलेशन में इस तरह अपना समय बिता रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर झाड़ू लगाते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-इन पिछले कुछ दिनों से बगीचे में सफाई और रुझान। इस लॉकडाउन समय ने मुझे एहसास कराया और याद दिलाया कि किसी भी रूप में मदद करना उन कुछ चीजों में से एक है जिनकी हमें हमेशा सराहना करनी चाहिए। हमारे सभी घर की मदद / कर्मचारियों के कारण हमारा जीवन इतना आसान हो जाता है लेकिन दुर्भाग्य से, कभी-कभी हमें केवल इस जैसे समय में ही इसका एहसास होता है। आज, मैं हर एक व्यक्ति के लिए आभारी हूँ जिन्होंने अपने तरीके से हमारे लिए जीवन आसान बना दिया है। यह उनकी वजह से है कि हम बाहर जाने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए समय के उपहार का आनंद ले सकते हैं। जब जीवन सामान्य हो जाता है, तो उन्हें यह बताना न भूलें कि आप उन्हें महत्व देते हैं।

वहीं दीपिका पादुकोण ने अपने घर का नक्षा शेयर करते हुए लिखा-मैप में वीकेंड पर ट्रेवल का आइडिया ढूंढ रही हूं।

प्रीति जिंटा भी इस आइसोलेशन में खाना बनाना सीख रही हैं। उन्होंने घर में ही मसाला डोसा बनाया है। प्रीति ने अपने हाथों से बनाए मसाले डोसे की फोटो शेयर करते हुए लिखा-आखिरकार मैंने मसाला डोसा बनाना सीख लिया। यह अविश्वसनीय है कि हम 16 दिनों तक न तो बाहर गए और न ही किसी से मिले। अजीब लगता है, लेकिन मुझे खेद के बजाय घर सुरक्षित होना चाहिए। मम्मी के साथ घूमना और मेरी कुछ फेवरेट रेसिपी सीखना बहुत अच्छा है। व्यंजन। सकारात्मक रहें और उत्पादक बने रहने की कोशिश कर रहे हैं।

नेहा धूपिया भी आइसोलेशन के दौरान घर में ही एक्सरसाइज कर रही हैं। उन्होंने घर में ही योगा करते हुए फोटो शेयर की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement