Friday, April 26, 2024
Advertisement

26 जनवरी को परफॉर्म करेंगी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का कहना है कि महिलाओं को अपनी क्षमताओं को किसी के सामने साबित करने की जरूरत नहीं है। शिल्पा शो 'सुपर डांसर चैप्टर- 3' के जजों में से एक हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2019 14:23 IST
शिल्पा शेट्टी- India TV Hindi
शिल्पा शेट्टी

मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का कहना है कि महिलाओं को अपनी क्षमताओं को किसी के सामने साबित करने की जरूरत नहीं है। शिल्पा शो 'सुपर डांसर चैप्टर- 3' के जजों में से एक हैं। इस सप्ताहांत शो के युवा प्रतिभागी, सुपर गुरु और सुपर जज बड़े उत्साह के साथ 70वां गणतंत्र दिवस मनाते हुए दिखाई देंगे। एक बयान के अनुसार, इस दौरान एक प्रस्तुति में महिलाओं के सामने आने वाली चुनौतियों को दिखाया जाएगा कि कैसे उन्हें हर पहलू में पुरुषों की तुलना में कमजोर और कमतर माना जाता है। 

उन्होंने कहा, "हम महिलाओं को अपनी क्षमताओं को किसी के सामने साबित करने की जरूरत नहीं है। ईश्वर ने खुद हमें बतौर महिला नए जीवन को दुनिया में लाने की शक्ति दी है। उन्होंने हमें चुना क्योंकि हम मजबूत हैं। हमें दूसरों पर निर्भर रहने की जरूरत महसूस किए बिना जो हमें पसंद है वह करते रहना चाहिए।"

शिल्पा का एक बेटा है जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है।

ये भी पढ़े:

शुक्रवार रिलीज: कंगना की 'मणिकर्णिका' और नवाजुद्दीन की 'ठाकरे' एक साथ सिनेमाघर में होगी रिलीज 

Manikarnika Movie Review: डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर महान फिल्म बनाने से चूक गईं कंगना रनौत

Gully Boy का म्यूजिक लॉन्च, रणवीर और आलिया ने किया 'अपना टाइम' पर परफॉर्म 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement