Sunday, May 19, 2024
Advertisement

जानिए शाहरुख, आलिया और आमिर को लेकर अपनी क्या सोचती हैं श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी फिल्मों के अलावा अक्सर आलिया भट्ट के साथ तकरार की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने आलिया को लेकर अपनी सोच के बारे में खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने आमिर, शाहरुख, अमिताभ जैसे सितारोंं के लिए भी...

India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2017 17:27 IST
shradha kapoor- India TV Hindi
shradha kapoor

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी शानदार फिल्मों और जबरदस्त अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। अब अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी आमिर की दीवानी को गई हैं। श्रद्धा ने हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान की जमकर तारीफ कीं और कहा कि ‘दंगल’ के अभिनेता न सिर्फ सबसे प्रेरक शख्सियतों में से एक हैं बल्कि सामाजिक रूप से भी जिम्मेदार कलाकार हैं। श्रद्धा को अब तक आमिर खान के साथ फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला है लेकिन उनके होंठो पर आमिर के लिए सिर्फ तारीफ ही है।

इसे भी पढ़ें:-

ट्विटर पर हैशटैग आस्कश्रद्धा के दौरान अभिनेत्री से आमिर का एक शब्द में वर्णन करने को कहा गया तो इस पर उन्होंने कहा, “बेहद प्रेरक, निडर, कलात्मक और सामाजिक रूप से जिम्मेदार शख्स।“ उन्होंने न सिर्फ आमिर की प्रशंसा की बल्कि आलिया भट्ट के साथ अपनी कथित प्रतियोगिता, जैसा कि दर्शक मानते हैं, पर भी चुप्पी तोड़ी।

जब एक फॉलोअर ने जानना चाहा कि श्रद्धा, आलिया के बारे में क्या सोचती हैं तो ‘बागी’ की अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया कि “आलिया पटाखा है।“ शाहरुख खान के बारे में श्रद्धा ने कहा कि वो किंग हैं। श्रद्धा का मानना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन सुपरस्टार की परिभाषा हैं। श्रद्धा के साथ फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में काम करने वाले अभिनेता वरुण धवन का जिक्र भी सवाल जवाब के दौर के दौरान आया। श्रद्धा ने कहा कि वो मेरे सहकलाकार होने से पहले मेरे बचपन के दोस्त हैं। उनके साथ बहुत खास रिश्ता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement