Saturday, April 20, 2024
Advertisement

श्रेया घोषाल ने अपने बर्थडे विश करने वालों को किया थैंक्स, सोशल मीडिया पर जाहिर की बात

श्रेया ने ट्वीट कर कहा, "आप सभी को मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद। यह वास्तव में एक बहुत ही खास है। जल्द ही बनने वाली मम्मा इसके लिए बहुत आभार प्रकट करती है।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 13, 2021 16:41 IST
Shreya Ghoshal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@SHREYAGHOSHAL Shreya Ghoshal

गायिका श्रेया घोषाल ने शनिवार को जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने वालों का सोशल मीडिया पर आभार प्रकट किया। श्रेया ने 12 मार्च को अपना 37 वां जन्मदिन मनाया। श्रेया ने ट्वीट कर कहा, "आप सभी को मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद। यह वास्तव में एक बहुत ही खास है। जल्द ही बनने वाली मम्मा इसके लिए बहुत आभार प्रकट करती है।"

गायिका पति शिलादित्य मुखोपाध्याय के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी।

गायिका ने अपने बेबी बंप की फोटो साझा करते हुए कहा, "बेबी हैशटैग श्रेयादित्य आने वाला है। शीलादित्य और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करने के लिए रोमांचित हैं। आप सभी के प्रेम और आशीर्वाद की आवश्यकता है, क्योंकिहम जीवन के इस नए अध्याय के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।"

श्रेया ने चार साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था। उन्हें टीवी शो 'सारेगामापा' से एक बड़ा मौका मिला, जिसने उनके लिए आगे का रास्ता खोल दिए। शो के होस्ट सोनू निगम थे, संगीतकार कल्याण जी जज थे। श्रेया 'सारेगामापा' का खिताब जीतने में सफल रहीं। कल्याण जी ने श्रेया की आवाज सुनी और अपने माता-पिता के साथ मुंबई आने की सलाह दी। श्रेया ने लगभग डेढ़ साल तक कल्याण जी से शास्त्रीय संगीत का अध्ययन किया। इसके बाद श्रेया के डेब्यू का श्रेय निर्देशक संजय लीला भंसाली की मां लीला भंसाली को जाता है। लीला भंसाली ने श्रेया को रियलिटी शो में देखा।

लीला भंसाली ने संजय को सलाह भी दी थी। अपनी मां के कहने पर, भंसाली ने श्रेया को गाने के लिए बुलाया और फिल्म 'देवदास' (2002) में मौका दिया। उनका गाना 'बैरी पिया' गाना सुपरहिट हुआ। इसके बाद, भंसाली की ज्यादातर फिल्मों - 'गोलियां की रासलीला: रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में भी श्रेया घोषाल के गाने हैं। 

लता मंगेशकर को अपनी प्रेरणा मानने वाली श्रेया घोषाल ने हिंदी के अलावा बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी और भोजपुरी में भी गाने गाए हैं। दूसरी ओर, 2015 में, श्रेया ने अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी की सभी रस्में बंगाली रीति-रिवाजों में हुईं। दोनों ने लगभग 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। शिलादित्य एक इंजीनियर हैं और एक वेबसाइट के फाउंडर भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement