Thursday, April 18, 2024
Advertisement

श्रुति हासन ने फिल्म में परिवार के साथ काम करने को लेकर विचार किए जाहिर

श्रुति हासन ने फिल्म में परिवार के साथ काम करने को लेकर अपने विचार जाहिर किए। उन्होंने कहा-इससे यह सुनिश्चित नहीं हो जाता कि फिल्म बहुत शानदार बनेगी।

IANS Written by: IANS
Published on: August 09, 2020 23:54 IST
shruti haasan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHRUTZHAASAN श्रुति हासन

अभिनेत्री श्रुति हासन का कहना है कि अगर वह किसी फिल्म में परिवार के सदस्यों के साथ काम करती हैं, तो इससे यह सुनिश्चित नहीं हो जाता कि फिल्म बहुत शानदार बनेगी।

श्रुति दिग्गज अभिनेता कमल हासन और सारिका की बेटी हैं। उनकी बहन अक्षरा भी एक अभिनेत्री हैं। श्रुति का कहना है कि उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मिलकर काम करने के बारे में नहीं सोचा है।

श्रुति ने आईएएनएस को बताया, "मैं आपको बताती हूं कि ऐसा क्यों है.. क्योंकि यह बात ये निर्धारित नहीं करता है कि इससे एक शानदार फिल्म बन जाएगी। एक ही परिवार के सारे सदस्य होने से फिल्म का शानदार होना सुनिश्चित नहीं हो जाता है।"

श्रुति को हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'यारा' में देखा गया था, जिसमें विद्युत जामवाल, विजय वर्मा और अमित साध भी थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement