Sunday, May 12, 2024
Advertisement

‘शुभ मंगल सावधान’ के निर्देशक ने की भूमि की कड़ी मेहनत की तारीफ

भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के लिए खूब वाहवाही बटोर रही हैं। इसके अलावा अब वह निर्देशक आर. एस. प्रसन्ना के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की तैयारियों में भी व्यस्त हो गई हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 21, 2017 12:36 IST
bhumi- India TV Hindi
bhumi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के लिए खूब वाहवाही बटोर रही हैं। इसके अलावा अब वह निर्देशक आर. एस. प्रसन्ना के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की तैयारियों में भी व्यस्त हो गई हैं। इस फिल्म के निर्देशक ने हाल ही में 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में भूमि की कड़ी मेहनत की काफी प्रशंसा की है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। प्रसन्ना का कहना है कि भूमि की कड़ी मेहनत उन्हें और अधिक सफलता दिलाएगी। प्रसन्ना ने शनिवार को ट्विटर पर भूमि की प्रशंसा की। वह 'शुभ मंगल सावधान' में सुगंधा की भूमिका में दिखेंगी।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार होने को लेकर अपनी दोस्त भूमि पेडनेकर पर गर्व है। आपका शिल्प, कड़ी मेहनत, दिल और प्यार आपको और अधिक सफलता देगा।" निर्देशक का शुक्रिया अदा करते हुए भूमि ने ट्विटर पर लिखा, "आर.एस.प्रसन्ना को धन्यवाद। आप समर्थन और प्रोत्साहन का एक निरंतर स्रोत हैं। 'शुभ मंगल सावधान' होने वाला है।"

फिल्म निर्माताओं ने शनिवार को बताया कि हिंदी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ने भारत में अपने आठवें दिन 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इसमें शौचालय के महत्व पर बल डाला गया है। फिल्म में भूमि के साथ अक्षय कुमार और अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं। (नवाजुद्दीन का खुलासा, दिलीप कुमार का यह किरदार है उनका ड्रीम रोल)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement