Friday, April 19, 2024
Advertisement

श्वेता बच्चन ने बचपन की फोटो शेयर कर किया भाई अभिषेक को बर्थ डे विश

अभिषेक बच्चन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिषेक के बर्थ डे पर बहन श्वेता ने बचपन की तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2020 14:18 IST
shweta bachchan post- India TV Hindi
अभिषेक बच्चन के बर्थ डे पर श्वेता बच्चन ने शेयर की तस्वीर।

अभिषेक बच्चन आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिषेक के 44वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटोज में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अराध्या और ऐश्वर्या केक के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। अब अभिषेक को उनकी बहन श्वेता ने बचपन की प्यारी सी तस्वीर शेयर करके विश किया है।

श्वेता ने बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की। फोटो में अभिषेक साइकल पर बैठे हुए हैं और दोनों भाई-बहन हैंडिल खीच रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- हमेशा और आपके साथ एक दिन, दोनों के लिए बनाई गई साइकिल पर।

श्वेता बच्चन के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट करके अभिषेक को बर्थ डे विश किया। इसके अलावा अजय देवगन, फराह खान और विक्की कौशल सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अभिषेक के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

अजय देवगन ने ट्वीट किया- जन्मदिन मुबारक हो अभिषेक।आपको शुभकामनाएं और प्यार। आपका दिन अच्छा रहे।

फराह खान ने अभिषेक के साथ पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा-2004 के बाद से तुम्हारा ध्यान रख रही हूं। हैप्पी बर्थ डे अभिषेक। मैं हमेशा तुम्हारा ध्यान रखूंगी, तुम्हारे खाने को सही साइज में काटूंगी, तु्म्हारी शर्ट सीधी और बाल स्ट्रेट करुंगी।इससे डील करो प्लीज।

विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिषेक बच्चन के साथ फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा-हैप्पी बर्थ डे एबी। तो आज लंच में क्या है?

vicky kaushal instagram story

विक्की कौशल इंस्टाग्राम स्टोरी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन नेटफ्लिक्स की फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को दीया अन्नापूर्णा घोष डायरेक्ट कर रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement