1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'दिल से दिल तक' से सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाया गया बाहर का रास्ता, अब कौन बनेगा पार्थ?

'दिल से दिल तक' से सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाया गया बाहर का रास्ता, अब कौन बनेगा पार्थ?

सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में पार्थ की भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ पिछले कई दिनों से सेट पर लोगों से गाली-गलौच कर रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: August 12, 2017 11:50 IST
sidhharth shukla- India TV Hindi
sidhharth shukla

नई दिल्ली: हो सकता है आने वाले दिनों में कलर्स चैनल के मशहूर शो 'दिल से दिल तक' में आपको पार्थ बदला हुआ नजर आए। जी हां, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसकी वजह उनका व्यवहार बताया जा रहा है। सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में पार्थ की भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ पिछले कई दिनों से सेट पर लोगों से गाली-गलौच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि हाल ही में एक पार्टी के दौरान अभिनेता कुणाल वर्मा, रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन के साथ मौजूद सिद्धार्थ अचानक शराब के नशे में गाली गलौच करने लगे। सिद्धार्थ नशे में कुणाल के साथ काफी बद्तमीजी से पेश आए। कुणाल ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो सिद्धार्थ उनपर और भड़ गए।

kunal verma siidharth shukla

kunal verma siidharth shukla

सिद्धार्थ के इस रवैये पर शो की प्रोजेक्ट हेड शीतल ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो सिद्धार्थ ने उन्हें भी नहीं बख्शा और चिल्लाते हुए कहा कि उनका पास कई शो के ऑफर हैं। सिद्धार्थ ने जब शीतल को शो छोड़ने की धमकी दी और सारी बकाई पेमेंट की मांग की तो बौखलाई हेड ने उन्हें तुरंत शो छोड़कर सेट से जाने के लिए कह दिया।

पहले भी सिद्धार्थ को शो से निकाला जा चुका था, लेकिन वो माफी मांगकर शो में वापस लौटे थे। लेकिन ताजा हालात देखकर लगता है कि सिद्धार्थ अब दोबारा इस शो में वापस नहीं आ पाएंगे। देखना होगा कि अब इस शो में पार्थ की जगह कौन सा अभिनेता लेगा।

​मुन्ना भाई 3 के लिए हो जाइए तैयार 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment