Friday, May 03, 2024
Advertisement

आलिया के लिए केआरके से भिड़े सिद्धार्थ मल्होत्रा

कमाल राशिद खान (केआरके) हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने ऐसा कुछ बोल दिया है जिसे लेकर वह चर्चा में आ गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 27, 2016 18:07 IST
alia- India TV Hindi
alia

मुंबई: कमाल राशिद खान (केआरके) हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने ऐसा कुछ बोल दिया है जिसे लेकर वह चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'वोग मैगजीन' के लिए फोटोशूट करवाया है जिसे देखने के बाद केआरके ने ट्विटर पर एक पोज को लेकर आलिया पर कमेंट कर दिया। इसके बाद क्या था सिद्धार्थ अपनी कथित गर्लफ्रेंड आलिया की तरफदारी करते हुए केआरके से भिड़ बैठे।

इसे भी पढ़े:- KRK का नया धमाका, कहा शादी कर सकते हैं मीका सिंह और उर्वशी रौतेला

दरअसल शुक्रवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने वोग पत्रिका के नवीनतम अंक का लोकार्पण किया, जिसके कवर पेज पर दोनों बीच वियर में नजर आ रहे हैं। इस पर केआरके ने अपमानजनक टिप्पणी करते हुए आलिया को बच्ची कह डाला जिस पर सिद्धार्थ ने ऐतराज जताते हुए उन्हें चुप रहने को कहा। उन्होंने ट्वीट किया, श्रीमान, हमें आपसे यह कहने में बड़ी मुश्किल हुई कि आप चुप रहें लेकिन आप लगातार ट्वीट करते रहे।

alia

alia

इसके जवाब में केआरके ने कहा, श्रीमान सिद्धार्थ मल्होत्रा भारत की 130 करोड़ की जनता को भी आपसे यह कहने में बड़ी मुश्किल हुई कि आप फिल्मों में अभिनय करना बंद कर दें लेकिन आप उन्हें प्रताड़ित करने के लिए लगातार फिल्में करते रहे।

alia

alia

इस पर सिद्धार्थ ने केआरके को अंग्रेजी की कक्षाएं लेने की सलाह देते हुए कहा कि वह उनके पिछले ट्वीट का मतलब समझने में नाकाम रहे हैं इसलिए बेहतर होगा कि वह अंग्रेजी की कक्षाएं लें।

केआरके से भिड़ने वालों की कतार पहले ही काफी लंबी थी इसमें अब एक और नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा का शामिल हो गया है। केआरके इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा, राम गोपाल वर्मा, करन जौहर और कपिल शर्मा ने भी भिड़ चुके हैं।

अगली स्लाइड में देेखिए आलिया सिद्धार्थ के फोटोशूट की तस्वीर:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement