Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

निर्देशक के कई बार कट बोलने पर भी जैकलीन को किस करते रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा

जी हां, ये खबर सच है और फिल्म के निर्देशक राज ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 17, 2017 18:35 IST
jacqueline fernandez sidharth malhotra kiss- India TV Hindi
jacqueline fernandez sidharth malhotra kiss

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों में अब किसिंग सीन आम हो गए हैं। अधिकतर फिल्मों में हीरो-हीरोइन एक-दूसरे के साथ इंटीमेट सीन करते नजर आते हैं। लेकिन कभी-कभी एक्टर ऐसे सीन करने में इतने खो जाते हैं कि वो भूल जाते हैं कि शूटिंग चल रही है और डायरेक्टर कट बोल चुका है। हाल ही में कुछ ऐसा ही ‘ए जेंटलमैन’ के सेट पर देखने को मिला। सिद्धार्थ और जैकलीन एक इंटीमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे, शूटिंग करते वक्त सिद्धार्थ इतने खो गए कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वो जैकलीन को किस करते रहे।

जी हां, ये खबर सच है और फिल्म के निर्देशक राज ने खुद इस बात का खुलासा किया है। दरअसल, फिल्म के गाने ‘बंदूक मेरी लैला’ के लॉन्च के दौरान निर्देशक से पूछा गया कि क्या फिल्म के किसिंग सीन पर सेंसर की कैंची चली है? इसका जवाब देते हुए राज ने बताया, नहीं फिल्म में कई किसिंग सीन हैं और किसिंग सीन कट नहीं हुए हैं। राज ने आगे कहा, 'हमारी फिल्म में आप बहुत से किसिंग सीन देखने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान तो एक समय ऐसा भी आ गया था, जब मैंने सिद्धार्थ और जैकलिन को किसिंग सीन पूरा होने के बाद कई बार कहा कट... कट... कट, लेकिन दोनों सीन करने में इतने मगन हो गए थे कि उन दोनों को मेरी आवाज सुनाई ही नहीं दे रही थी। दोनों किस करने में मस्त थे।'

जब निर्देशक ने ये बात की तो जैकलीन थोड़ी परेशान हो गई, उन्होंने सफाई देते हुए कहा, डायरेक्टर इस सीन को कई एंगल से शूट कर रहे थे, इसलिए बार-बार कट बोल रहे थे और हम समझ नहीं पाए।

आपको बता दें, 70 के दशक में अभिनेता विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया के बीच भी ऐसा हो चुका है। दरअसल, दोनों फिल्म ‘प्रेम धरम’ की शूटिंग कर रहे थे। दोनों के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया जाना था। विनोद डिंपल को किस करते वक्त इतने खो गए कि निर्देशक महेश भट्ट के बार-बार कट बोलने पर भी वो नहीं रुके। आखिरकार महेश भट्ट को पास जाकर विनोद को रोकना पड़ा। इसके बाद डिंपल का क्या रिएक्शन था, ये पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे का लिंक क्लिक करें।

जब सीन कट होने के बाद भी डिंपल को किस करते रहे विनोद खन्ना

आपको बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा का हाल ही में आलिया भट्ट से ब्रेक अप हुआ है।

ए जेंटलमैन 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन करने पर माधुरी को आज भी है ऐतराज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement