1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शहीद विक्रम बत्रा की जयंती पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी श्रद्धांजलि, तस्वीर शेयर कर लिखा नोट

शहीद विक्रम बत्रा की जयंती पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी श्रद्धांजलि, तस्वीर शेयर कर लिखा नोट

अभिनेता ने गुरुवार को दिवंगत परम वीर चक्र विजेता विक्रम बत्रा को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता ने दिवंगत बहादुर की कई तस्वीरों की एक कोलाज को शेयर किया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 09, 2021 14:49 IST
Vikram Batra, Sidharth Malhotra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH MALHOTRA शहीद विक्रम बत्रा की जयंती पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी श्रद्धांजलि, तस्वीर शेयर कर लिखा नोट

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों फिल्म 'शेरशाह' में कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाने के लिए तारीफें बटोर रहे हैं। अभिनेता ने गुरुवार को दिवंगत परम वीर चक्र विजेता विक्रम बत्रा को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता ने दिवंगत बहादुर की कई तस्वीरों की एक कोलाज को शेयर किया है। 

फोटो के साथ, सिद्धार्थ ने कैप्टन बत्रा की प्यार भरी याद में एक नोट लिखा।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "प्रिय शेरशाह, वे कहते हैं कि जो हमारे जीवन को छूते हैं, वे हमेशा हमारे दिलों में रहते हैं। और कैप्टन विक्रम बत्रा, आपने हमारे जीवन को अपने वीरता, ज्ञान, आकर्षण और राष्ट्र के लिए प्यार से ओतप्रोत किया है। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। ...आपकी प्यार भरी याद में, जय हिंद।" 

बता दें 'शेरशाह' कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्रों को वापस हासिल करने में अपनी जान की बाजी लगा दी थी।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने कई अन्य लोगों ने इस वॉर ड्राम में अभिनय किया।

विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी 'शेरशाह' 12 अगस्त को रिलीज हुई थी।

Click Mania
Modi Us Visit 2021