Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया, अभिनेता नहीं होते तो ये काम करते

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले काफी वक्त से नित्या मेहरा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'बार बार देखो' की तैयारियों में व्यस्त हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2016 23:22 IST
sid- India TV Hindi
sid

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले काफी वक्त से नित्या मेहरा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'बार बार देखो' की तैयारियों में व्यस्त हैं। सिद्धार्थ ने काफी कम समय में हिन्दी सिनेमाजगत में अपनी एक खास पहचना बना ली है। लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ ने बताया है कि अगर वह अभिनेता न होते तो क्या होते। रोमांच पसंद करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि अगर वह अभिनेता नहीं होते तो रिवर राफ्टिंग प्रशिक्षक बनना पसंद करते, क्योंकि इसमें बेहद 'रोमांच और डर' है। सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ एक लाइव फेसबुक चैट की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर वह बॉलीवुड में सफल नहीं होते तो राफ्टिंग प्रशिक्षक बनना पसंद करते।

इसे भी पढ़े:- जानिए किस चीज के बेहद शौकीन है सिद्धार्थ मल्होत्रा

कैटरीना और सिद्धार्थ को ऐसे किरदार में पहले नहीं देखा होगा आपने

सिद्धार्थ ने कहा, "मैं रिवर राफ्टिंग प्रशिक्षक बनना चाहता हूं। इसमें बेहद रोमांच, उत्साह, साहस और डर है।" अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को अपने पसंदीदा निर्देशकों के बारे में भी बताया, जिनके साथ वह काम करना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, "मैं इम्तियाज अली, राजकुमार हिरानी और जोया अख्तर के साथ काम करना चाहता हूं।"

आगामी फिल्म 'बार-बार देखो' में सिद्धार्थ के साथ कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में ये दोनों पहली बार साथ में रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में इन दोनों ने अपने लुक के साथ भी काफी बदलाव किया है। इसके अलावा सिद्धार्थ ने अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज के साथ अपनी अगली एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement