Friday, April 26, 2024
Advertisement

सोहा अली खान शेयर की अपनी बेटी से जुड़ी यह खास बात

सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू नवरात्रि के मौके पर पैदा हुई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 17, 2018 17:25 IST
सोहा अली खान - India TV Hindi
सोहा अली खान 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान इन दिनों अपने मातृत्व का सुख ले रही हैं। बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ वक्त बिताना सोहा को सबसे ज्यादा पसंद है। सोहा का कहना है कि इनाया ने उन्हें जीवन की सीख दी है। सोहा ने बेटी के साथ संबंधों को लेकर बात करते हुए कहा, "मेरी बेटी मेरे लिए एक अतुल्य जीवन सीख है। क्योंकि मैं परिवार में सबसे छोटी थी, मुझे कभी भी किसी की देखभाल नहीं करनी पड़ी और फिर अचानक सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति की जिंदगी मेरे हाथ में है।"

उन्होंने कहा, "मेरे लिए सबसे अतुल्य अनुभव उसका पालन-पोषण करना था। आपका शरीर बच्चे के लिए आवश्यक सभी पोषण पैदा करता है और उसका जीवन मूल रूप से आप पर निर्भर रहता है और यह अविश्वसनीय रूप से सुखद है और आपके दिमाग को हिला देता है। इससे बहुत मजबूती मिलती है। हमारे जीवन में ज्यादातर महिलाएं मजबूत हैं, लेकिन मां बनने से आपको अधिक मजबूती मिलती है।"

समय पूर्व पैदा होने वाले बच्चों के लिए पैम्पर्स डायपर लॉन्च होने के मौके पर सोहा ने ये बातें कही। वर्ल्ड प्रीमेच्योर दिवस 17 नवंबर को मनाया जाता है। इस मौके पर पैम्पर्स ने मुंबई, दिल्ली और लखनऊ जैसे प्रमुख शहरों में सरकारी अस्पतालों में 100,000 प्रीमी डायपर दान करने के लिए एक अभियान शुरू किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement