Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

‘इत्तेफाक’ में जारी हुआ सिद्धार्थ और सोनाक्षी का लुक, जानिए कब पता चलेगा कौन है असली आरोपी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'इत्तेफाक' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। अब इस फिल्म के दो पोस्टर भी जारी कर दिए हैं। बता दें कि वर्ष 1969 में इसी नाम से बनी यश चोपड़ा की सुपरहिट फिल्म की रिमेक है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 04, 2017 13:41 IST
ittefaq- India TV Hindi
ittefaq

नई दिल्ली: मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'इत्तेफाक' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। अब इस फिल्म के दो पोस्टर भी जारी कर दिए हैं, जिसके एक पोस्टर में सिद्धार्थ दिखाई दे रहे हैं और दूसरे में सोनाक्षी नजर आ रही हैं। बता दें कि वर्ष 1969 में इसी नाम से बनी यश चोपड़ा की सुपरहिट फिल्म की रिमेक है। इस फिल्म में सिद्धार्थ और सोनाक्षी पहली बार पर्दे पर साथ दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने सिद्धार्थ के लुक के साथ ट्वीट किया है, "उस पर ऐसे अपराध का आरोप लगा, जो उसने नहीं किया था कहानी में उसके पक्ष का इंतजार करें। इत्तेफाक 3 नवंबर को।" करण ने इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा को टैग किया है।

अक्षय खन्ना के पोस्टर के साथ करण ने ट्वीट किया है, "उसे किसी पर यकीन नहीं है और सभी पर संदेह है। उसकी अपेक्षा सिर्फ सच जानना है।" फिल्म के पोस्ट के साथ सोनाक्षी ने ट्वीट किया है, "मैं पीड़िता हूं जिस पर अपराधी होने का आरोप है, क्या आप मेरी कहानी नहीं सुनना चाहते" करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोड्क्शंस ने ट्वीट किया है, "दो हत्याएं और एक सच 'इत्तेफाक' 3 नवंबर।"

अभय चोपड़ा के निर्देशन में बनी इोफाक 2017 का निर्माण करण जौहर, गौरी खान और अभय चोपड़ा ने संयुक्त रूप से किया है। 'इत्तेफाक' का एक पोस्टर सुपरस्टार शाहरुख खान ने जून में जारी किया था। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। (जब विद्या बालन को ट्रेन में देख 'गंदी हरकत' करने लगा था लड़का)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement