Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कोरोना के खिलाफ डोनेट न करने पर सोनाक्षी सिन्हा हुई ट्रोल, एक्ट्रेस ने कहा- नेकी कर दरिया में डाल तो सुना होगा

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज दान कर रहे हैं। पैसे डोनेट ना करने की वजह से सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 01, 2020 14:24 IST
sonakshi sinha- India TV Hindi
सोनाक्षी सिन्हा

कोरोना वायरस महामारी से जंग लड़ने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। वह पैसे डोनेट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट कर रहे हैं। मगर सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसा नहीं किया है। वह नहीं बताना चाहती हैं कि उन्होंने कितना दान किया है।

मंगलवार को सोनाक्षी सिन्हा को इस महामारी में समर्थन के लिए दान ना करने के लिए ट्रोल किया गया। इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने प्रधानमंत्री राहत कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री फंडमें दान किया है। सोनाक्षी ने ट्रोल करने वाले लोगों को बहुत ही सही जवाब दिया है।

सोनाक्षी ने ट्वीट किया- उन ट्रोल्स के लिए एक मिनट का मौन जिन्हे लगता है कि अगर अनाउंसमेंट नहीं की तो योगदान नहीं किया है। नेकी कर दरिया में डाल तो सुना होगा? कुछ लोग इसे सच में फॉलो भी करते हैं। अब शांत हो जाओ और कुछ अच्छा समय में अपना समय बिताओ।

कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन को भी पैसे डोनेट का करने के लिए ट्रोल किया गया था। जिसका उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके जवाब दिया था। उन्होंने लिखा-एक ने दिया और कह दिया,कि दिया,  दूसरे ने दिया और कहा नहीं,कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए ,  जो जानें मुझे,जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न  !

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement