Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोनम कपूर 'मुगल-ए-आजम' की 'मधुबाला' के लुक में आईं नजर, लिखा- ''प्यार किया तो डरना क्या''

सोनम कपूर मॉडर्न अनारकली के लुक में नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर आपको मधुबाला की याद आ जाएगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2020 15:39 IST
सोनम कपूर, मधुबाला, अनारकली- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SONAM KAPOOR 'मुगल-ए-आजम' की मॉडर्न अनारकली के लुक में सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पुराने फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। शेयर की हुई तस्वीर में सोनम कपूर 'मुगल-ए-आजम' की अनारकली के लुक में हैं। उन्हें देखकर आपको मधुबाला की या आ जाएगी। सोनम कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- 'प्यार किया तो डरना क्या'। बता दें, सोनम कपूर की यह तस्वीर फिल्मफेयर के फोटोशूट के दौरान की है। देखिए पोस्ट-

सोनम कपूर अनारकली के लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  फिल्मफेयर के एडिटर जितेश पिल्लई ने कमेंट करते हुए लिखा है कि उन्हें ये फोटोशूट आज भी याद है।

बता दें, सोनम कपूर इन दिनों दिल्ली में अपने ससुराल में हैं, लॉकडाउन की वजह से वो काफी समय से यही हैं। पिछले कुछ दिनों पहले उन्होंने एकपोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वो अपने मम्मी-पापा को बहुत मिस कर रही हैं।

क्या लॉकडाउन में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी साथ रहे हैं?

कोरोना वायरस के लिए 28 करोड़ दान करने के बाद अब अक्षय कुमार ने सिनेमाघर के मालिक की मदद की

 

सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने लॉकडाउन की वजह से परेशान आवारा जानवरों के पालन पोषण की जिम्मेदारी ली है। वो उनके खाने का ध्यान रख रहे हैं जिससे जानवर भूख से ना मरें।

फिल्मों की बात करें तो सोनम कपूर पिछले साल द जोया फैक्टर में नजर आई थीं, इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में दुलकर सलमान दिखे थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाी थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement