Thursday, May 09, 2024
Advertisement

सोनम कपूर की फिल्म 'आयशा' को 9 साल हुए पूरे, शेयर किया पोस्ट

सोनम कपूर की फिल्म 'आयशा' को 9 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 9 साल पूरे होने पर सोनम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: August 06, 2019 22:08 IST
Sonam kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonam kapoor

फिल्म 'आयशा' के नौ साल पूरे हो जाने के मौके पर अभिनेत्री सोनम कपूर(Sonam kapoor) ने कुछ यादें ताजा की हैं। सोशल मीडिया पर सोनम ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने कहा कि इसमें काम करना उनके लिए एक क्रेजी एडवेंचर के समान था।

सोनम कपूर ने मंगलवार को फिल्म का एक छोटा सा वीडियो साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "आयशा मेरे लिए एक किरदार कम, प्रिय मित्र की भांति रहा। यह फिल्म और इसमें काम करने वाले सभी लोग मेरे दिल के बेहद करीब हैं। सेट पर इधर-उधर जाना, अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग करना और अपना कार्य करना यह सभी एक क्रेजी एडवेंचर रहा। 'आयशा' के नौ साल पूरे होने की बधाई।"

फिल्म का निर्देशन राजश्री ओझा ने किया है और इसमें अभय देओल, साइरस साहूकार, अरुणोदय सिंह, इरा दुबे और अमृता पुरी ने भी काम किया है।

Also Read:

दीपिका पादुकोण ने कहा वो नहीं करेंगी किसी #MeToo आरोपी के साथ काम, लव रंजन की तरफ इशारा?

Article 370 हटने से पड़ा आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' पर असर, कैंसिल हुई फिल्म की शूटिंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement