Monday, May 20, 2024
Advertisement

सोनम कपूर ने एक दिन पहले ही काटा अपने बर्थडे का केक, सोशल मीडिया में ये तस्वीरें हुई वायरल

Happy Birthday Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन क्वीन सोनम कपूर का जन्मदिन 9 जून का मनाया जाता है। लेकिन इस बार उन्होंने एक दिन पहले ही केक काट लिया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 09, 2019 6:04 IST
Sonam kapoor- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Sonam kapoor

Happy Birthday Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन क्वीन सोनम कपूर का जन्मदिन 9 जून का मनाया जाता है। लेकिन इस बार उन्होंने एक दिन पहले ही केक काट लिया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल एक फैशन मैगजीन शूट के बाद सेट पर ही सोनम का प्री बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने केक कट किया और सभी को शुक्रिया कहा।

आपको बता दें, सोनम कपूर का जन्म मुंबई में 9 जून 1985 को हुआ था। सोनम कपूर के पिता बॉलीवुड के ‘झक्कास’ एक्टर अनिल कपूर हैं। दोनों फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में बड़े पर्दे पर साथ नजर आ चुके हैं।

सोनम कपूर ने इस दौरान व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है और साथ ही मल्टी कलर जैकेट कैरी की है। हालांकि सोनम कपूर ने अभी तक अपने बर्थडे प्लान किसी से शेयर नहीं किए हैं।

सोनम कपूर ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म सावरियां से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था। बता दें कि रणबीर कपूर ने भी इस ही फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद अहूजा से शादी की थी। इन दिनों वह हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement