Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोनम कपूर का दिल्ली वाला घर अंदर से कुछ ऐसा है दिखता, देखिए अनदेखी तस्वीरें

सोनम कपूर लॉकडाउन में पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में समय बिता रही हैं। उन्होंने अपने दिल्ली वाले घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 12, 2020 8:26 IST
sonam kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONAM KAPOOR सोनम कपूर ने शेयर की अपने घर की तस्वीरें

सोनम कपूर लॉकडाउन में पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में रह रही हैं। वह मार्च में लंदन से दिल्ली लौटीं थी। लॉकडाउन के चलते वह मुंबई नहीं जा पाईं। सोनम लॉकडाउन में अपना समय कुकिंग, वर्कआउट और फोटोज क्लिक करके बिता रही हैं। सोनम ने हाल ही में अपने दिल्ली वाले घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्वारेंटाइन के दौरान स्नैपशॉट।

सोनम ने अपने बेडरुम की फोटो शेयर की है। जिसमें वह ब्लैक और व्हाइट कलर का नाइटसूट पहनी नजर आ रही हैं वहीं आनंद ने व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है। पहली फोटो में सोनम आनंद के साथ आईपैड में कुछ देखकर मुस्कुरा रही हैं वहीं दूसरी फोटो में किताब पढ़ती नजर आ रही हैं।

सोनम ने अपने किचन, स्टडी रुम, लिविंग रुम और लॉन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। लॉन में आनंद एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

बीते सप्ताह सोनम और आनंद की शादी को 2 साल पूरे हो गए हैं। शादी की सालगिरह पर आनंद ने सोनम को Nintendo Switch गिफ्ट किया है। इसमें सोनम के सारे फेवरेट गेम्स हैं।

सालगिरह पर सोनम ने आनंद के लिए एक स्पेशल पोस्ट भी शेयर किया था। उन्होंने आनंद के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- साथ में हमारी पहली फोटो। 4 साल पहले में एक वेगन को मिली थी जो आसानी से जटिल योगासन कर सकता है और उतनी ही आसानी से रिटेल और बिजनेस के बारे में बात भी कर सकता है। वह मुझे अविश्वसनीय रूप से कूल और सेक्सी लगा। आनंद आहूजा तुम्हारी किसी से तुलना नहीं की जा सकती है।तुम्हारी करुणा, दयालुता, उदारता और स्मार्टता अविश्वसनीय रूप से आकर्षक हैं लेकिन उतने ही तुम्हारे मूड और परफेक्शन को लेकर परेशान करना है।

इन 4 सालों में मेरे पार्टनर बने रहने और मेरे साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया। सोनम और आनंद 8 मई 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement