Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे सोनू सूद, बस और ट्रेन के बाद अब प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट से पहुंचाया घर

सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए लगातार उनकी मदद कर रहे हैं।

PTI Written by: PTI
Updated on: June 06, 2020 10:27 IST
सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट से पहुंचाया घर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SONU_SOOD सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट से पहुंचाया घर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं। वो बसों का इंतजाम कर उन्हें उनके घर भेज रहे थे। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने जरुरतमंदों को ट्रेन से भी भेजा था। अब सोनू ने एयर एशिया इंडिया के एक विमान से मुंबई से 173 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर उत्तराखंड भेजा। उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो खुद एयरपोर्ट पहुंचे और पूरे इंतजाम का जायजा लिया।

एयर एशिया इंडिया के प्रवक्ता ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि एयरबस ए320 मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दोपहर करीब एक बजकर 57 मिनट पर 173 प्रवासी श्रमिकों को लेकर रवाना हुई। प्रवक्ता ने बताया कि विमान शाम चार बजकर 41 मिनट पर देहरादून के जौली ग्रांट हवाई अड्डे पर उतरा। 

सूद ने कहा कि आज एक और चार्टर्ड विमान के उड़ान भरने के साथ ही देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे प्रवासी श्रमिकों की मदद करने की हमारी कोशिश और मजबूत हुई है। उन्होंने कहा, ‘‘ज्यादातर को कभी विमान से यात्रा करने का मौका नहीं मिला था, और अपने घर-परिवार तक पहुंचने के लिए जब वे एयर एशिया इंडिया के विमान में प्रवेश कर रहे थे तो उनके चेहरे की खुशी देखने लायक थी।’’ 

लॉकडाउन: सोनू सूद ने केरल में फंसी 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट, घर भेजने में की मदद

बता दें कि इससे पहले सूद ने केरल में फंसी 167 लड़कियों को चार्टर्ड विमान से ओडिशा भेजा था। वो प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं। ज्यादा से ज्यादा लोगों को हेल्प मिले, इसके लिए वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और कुछ दिनों पहले ही अपनी टीम का नंबर भी शेयर किया था। 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को लगातार उनके गृह नगर भेजने में मदद कर रहे हैं। उन्होंने मुंबई में फंसे मजदूरों को बसों के जरिए उत्तर प्रदेश और बिहार रवाना किया। वो अब तक हजारों लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। सोनू करीब 20 घंटे तक फील्ड पर मौजूद रहते हैं, ताकि कोई भी मदद से वंचित ना रह जाए।

सोनू सूद

Image Source : सोनू सूद
सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम करते आए हैं। वो आधी रात को वो मुंबई के थाणे रेलवे स्टेशन पहुंचे थे और एक हजार से ज्यादा मजदूरों को उनके घर यूपी-बिहार के लिए ट्रेन से रवाना किया था। उनका वीडियो सामने आया था, जिसमें प्रवासी मजदूर उनके इस सराहनीय कदम से खुश होकर उनका अभिनंदन कर रहे हैं।

देशभर में कई प्रवासी कामगारों को उनके गृहनगर भेजने के बाद अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए लॉकडाउन के बीच केरल में फंसी ओडिशा की 177 लड़कियों को वहां से एयरलिफ्ट करवा चुके हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement